Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

जम्मू-कश्मीर में बीते 60 घंटे से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों में मुठभेड़ जारी, अबतक 5 जवान शहीद

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले में बीते 60 से ज्यादा घंटों से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबल आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं लेकिन अबतक यह साफ नहीं हो पाया है कि कितने आतंकी मारे गए हैं। वहीं इस मुठभेड़ में अबतक 5 सुरक्षाकर्मी शहीद हो चुके हैं।

एक घर में छिपे हैं आतंकवादी 

आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि इस मुठभेड़ में में सीआरपीएफ के 3 जवान और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार एक आतंकी जिसे मरा हुआ माना गया, उसने अंधाधुंध फायरिंग की। बताया जाता है कि आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी के बाद कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया।

ये भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों में मुठभेड़, दोनों ओर से गोलीबारी जारी  

इसके बाद जिले के बाबागुंड इलाके में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। बताया कि तलाशी अभियान के वक्त ही आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की। अब सुरक्षा बल एक घर में इन आतंकियों को घेरे हुए हैं। आतंकवादी रुक-रुककर गोलियां चला रहे हैं। बताते चलें कि इस दौरान भारत-पाक में तनाव अपने चरम पर है।