Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मासूम भाई-बहन की डूबकर मौत, नाना के घर पर हादसा

Innocent siblings drown in Banda, incident at Nana's house

समरनीति न्यूज, बांदाः मदर्स-डे पर बांदा जिले से बेहद दुखी करने वाली खबर आ रही है। रविवार दोपहर एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों को खो दिया। दरअसल, दो भाई-बहनों की नाना के घर पर तालाब में डूबने से मौत हो गई है। मृतक बच्चे अपने नाना के घर बबेरू आए हुए थे। इसी दौरान दोनों घसीला तालाब में नहाने गए थे। वहां दोनों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकलवाया। बबेरू इंस्पेक्टर जयश्याम शुक्ला का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

तालाब में नहाते वक्त डूबे भाई-बहन 

बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के पलहरी गांव के रहने वाले बाबूराम के बच्चे 5 साल का दीपक और उनकी बहन खुशी (7) नाना के घर आए हुए थे। आज दोपहर दोनों बच्चे तालाब में नहा रहे थे। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए। आसपास के लोगों की नजर उधर गई तो चिल्लाते हुए बच्चों को बचाने दौड़े।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बीटेक (B.Tec) छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया, परिवार में कोहराम

तबतक दोनों बच्चे गहरे पानी में जा चुके थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी जयश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहां गांव के लोगों ने पुलिस की देख-रेख में तालाब में दोनों बच्चों की तलाश शुरू की। इसके बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। बच्चों के परिजनों मे कोहराम मच गया। बच्चों की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा से बड़ी खबरः कमिश्नर का फालोअर कोरोना पाॅजिटिव, आयुक्त की भी होगी जांच