Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

भारतीय वायु सेना के जवाबी हमले से पाकिस्तान में खलबली, इमरान खान मुर्दाबाद और शेम-शेम के नारे

हिना रब्बानी खार।

समरनीति न्यूज, डेस्कः मंगलवार को भारत द्वारा पुलवामा आतंकी हमले का करारा जवाब देते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में कई आतंकी कैंपो को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबरें आ रही हैं। वहीं पाकिस्तान के पाले हुए आतंकी संगठन जैश के ट्रेनिंग कैंपों पर हुई इस कार्रवाई से पाकिस्तान में बुरी तरह से खलबली मची हुई है। बताया जा रहा है कि पाक संसद में आज वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान मुर्दाबाद और शेम-शेम के नारे लगे।

भारत के तगड़े जवाब से हिल गया पाकिस्तान 

इस दौरान पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने इमरान पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं और प्रधानमंत्री इमरान खान को संसद में आकर जवाब देना चाहिए। वहीं पाकिस्तान के विपक्षी नेताओं ने संयुक्त संसदीय सत्र की मांग उठाई है। विपक्षी नेता इमरान खान को इस मुद्दे पर घेरते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः सिर्फ 21 मिनट में भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में स्थित आतंकी कैंप किए तबाह

वहीं पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के वरिष्ठ नेता खुर्शीद शाह ने कहा कि पाकिस्तान युद्ध की स्थिति में है और संसद को साथ बैठकर फैसला लेना चाहिए। शाह ने कहा कि भारत हमारे आंतरिक मतभेदों का फायदा उठाना चाहता है। इसी तरह पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भी संयुक्त संसदीय सत्र की मांग उठाई।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर बरसाए 1000 किलो के बम