Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में सीआरपीएफ कैंप में जवान की गोली लगने से मौत के बाद मचा हड़कंप

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के बिजनौर सीआरपीएफ कैंप पर शुक्रवार एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। इससे पूरे कैंप में हड़कंप मच गया। यह घटना बिजनौर सीआरपीएफ कैंप पर शुक्रवार को हुई।हांलाकि आशंका जताई जा रही है कि सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

सीआरपीएफ कैंप बिजनौर की घटना  

इससे पहले अगस्त में भी एक सिपाही ने एके-47 रायफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। उधर, सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। बताया जाता है कि जवान की पहचान वाशरमैन मनजिंदर सिंह के रूप में हुई है। उसने अपने साथी की पिस्टल से खुद को गोली मारी है।

ये भी पढ़ेंः रिटायर्ड सिपाही को बेटे ने पहले गोली मारी फिर बांके से रेता गला, फरार   

छानबीन के दौरान पुलिस को पिस्टल के खोखे गार्डरूम में पड़े मिले हैं। वहीं मैगजीन में 04 जिंदा कारतूस और एक कारतूस चेंबर में फंसा मिला। पुलिस ने पिस्टल और खोखे और जिंदा कारतूस कब्जे में लिए हैं। मामले को लेकर अभी सीआरपीएफ के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

बताते चलें कि लगभग दो माह पहले भी एक सीआरपीएफ जवान की एके-47 से गोली लगने से मौत हो गई थी। बाद में बताया गया था कि उसने सुसाइड की है। इन दोनों सुसाइड की घटनाओं ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।