Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में कागज कारोबारी की बेटी हर्षिता अग्रवाल की मौत के मामले में सास गिरफ्तार, पति-ससुर पर लटकी कार्रवाई की तलवार

समरनीति न्यूज, कानपुरः अपार्टमेंट से संदिग्ध हालात में गिरकर हुई विवाहिता हर्षिता की के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने मृतका की सास को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके पति, ससुर और बाकी लोगों की भूमिका की भी जांच कर रही है। सास की गिरफ्तारी दहेज हत्या के आरोपों को लेकर की गई है। वहीं पुलिस सास और मृतका के फोन की काल डिटेल भी निकलवा रही है। पुलिस का मानना है कि या तो ऐसे हालात पैदा किए गए कि हर्षिता अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदने को मजबूर हो गई। या फिर किसी ने उसे नीचे धकेल दिया है।

हर्षिता अग्रवाल। (फाइल फोटो)

पति-ससुर समेत अन्य की भूमिका की जांच 

इस मामले में घर की नौकरानी भी वहां मौजूद बताई जा रही है। इतना ही नहीं जिस वक्त हर्षिता की संदिग्ध हालात में गिरकर मौत हुई है, उस समय उसकी सास ही घर में मौजूद थी। इसलिए मामला और संदिग्ध जान पड़ रहा है।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ेंः अपडेटः कानपुर के आर्यनगर में अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत, हत्या का आरोप

बताते चलें कि शनिवार को कागज कारोबारी काकादेव के मोतीनगर अपार्टमेंट के रहने वाले पदम अग्रवाल की बेटी हर्षिता अग्रवाल (27) पत्नी उत्कर्ष अग्रवाल की संदिग्ध हालात में ससुराल आर्यनगर स्थित एल्डोराडो अपार्टमेंट में 7वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। सूत्रों का कहना था कि सास रानू व अन्य लोगों की भूमिका संदिग्ध थी।

आरोपी महिला।

वहीं मृतका के पिता ने आरोप लगाया था कि दो करोड़ रुपए दहेज की मांग को लेकर उसकी बेटी को दामाद, सास-ससुर और बाकी लोग प्रताड़ित कर रहे थे और उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या कर दी है। इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सास रानू को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के बड़े होटल गोल्डन पैलेस के मालिक, लापता मामा-भांजे को पुलिस ने एक्सप्रेस-वे से किया बरामद