Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कल्याणपुर में दुकानदार की गला दबाकर हत्या, रेस्टोरेंट मालिक पर आरोप

समरनीति डेस्‍क। कल्याणपुर में चाय दुकानदार की पीटने के बाद गला दबाकर हत्या करने की खबर सामने आई है। उसका शव दुकान के पास पड़ा मिला है। भाई ने एक रेस्टोरेंट मालिक और उसके कर्मचारियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कल्याणपुर में पी ब्‍लॉक नमक फैक्ट्री चौराहे के पास आदेश कुमार (70) की चाय की दुकान है। आदेश मूलरूप से रूरा का निवासी था। यहां पर वह दुकान के पास ही रहता था। परिवार में छोटा भाई बृजेश है। आदेश की दुकान के पीछे राकेश तिवारी का रेस्टोरेंट है।

रात में चार लोगों के दुकान पर आने की चर्चा, तलाश होगी 

आरोप है कि राकेश आदेश की दुकान हटाना चाहते थे, लेकिन आदेश ने दुकान हटाने से मना कर दिया था। इसके बाद से राकेश आदेश पर तरह तरह का दबाव बना रहे थे, लेकिन वह दुकान हटाने को राजी नहीं था। आरोप ये भी है कि इसे लेकर करीब छह दिन पहले राकेश और आदेश का झगड़ा हुआ था। इसके साथ ही ये भी बताया गया कि बुधवार शाम दुकान बंद करने के बाद आदेश सोने चला गया था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के रामनारायण बाजार में युवक ने दुकान बंद कर लगाई फांसी

देर रात को चार युवकों ने उसको पीटते हुए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। सुबह उसका शव दुकान के पास पड़ा मिला। भाई बृजेश का आरोप है कि रेस्टोरेंट मालिक राकेश तिवारी और उसके कर्मचारियों ने आदेश की हत्या की है। पुलिस ने पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस खंगालेगी आसपास के सीसीटीवी फुटेज, मिल सकता है सुराग 

आदेश की जहां पर हत्या की गई है, वहां पर एक मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। अब पुलिस सच्चाई पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस आरोपियों की मोबाइल लोकेशन को भी खंगाल रही है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड के विकास में मील का पत्थर साबित होगा एक्सप्रेस-वे – डिप्टी सीएम शर्मा