Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

INIFD : डिज़ायनर्स एवं फैशनिस्टा कवलजीत सिंह ने मिलकर फैशन को दी नई परिभाषा

कानपुर, समरनीति डेस्कः INIFD, जहां की बारीकि और सूझ लोगों के style को अलग ही परिभाषा दे देती है। जी हां, यहां बात होने जा रही है कि Kanpur के स्‍वरूप नगर स्‍थित INIFD (Inter National Institute of Fashion Design) की, जहां बीते दिन फैशन और दिमाग का ऐसा संगम दिखा, जिसने लोगों की आंखें चकाचौंध कर दीं। बता दें कि इंस्‍टीट्यूट में दो दिवसीय वर्कशॉप का अयोजन किया गया। क्‍या-क्‍या हुआ इस वर्कशॉप में, जानिए यहां।

Fashion Show ने लोगों को किया attract 

स्वरूपनगर स्थित INIFD की ओर से दो दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया। वर्कशॉप में छात्रों को लेटेस्‍ट फैशन की पूरी जानकारी दी गई। संस्‍थान में आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों स्‍टूडेंट्स ने हिस्‍सा लिया। इस दौरान संस्‍थान में स्‍टूडेंट्स ने खुद की डिज़ायन की हुई ड्रेसेस में फैशन शो भी किया।

ये रही Workshop की खास बात 

वर्कशॉप की खास बात ये रही कि यहां रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ सीज़न 9 के पार्टिसिपेंट बॉलीवुड के फेमस फैशनडिज़ायनर कवलजीत सिंह चीफ़ गेस्‍ट के रूप में मौजूद रहे। वर्कशॉप का उद्घाटन INIFD यूपी व उत्तरांचल के रीजनल डायरेक्‍टर विनय बहल ने किया।

90 Designers ने लिया भाग 

वर्कशॉप में 90 डिज़ायनर्स ने भाग लिया और उन्होंने लेटेस्‍ट फैशन के बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने लोगों को फैशन के सेंस और उसके नए अंदाज के बारे में बताया। इस दौरान केपी मिश्रा, नीतिका बहल, मो. अकरम सिद्दीकी, आस्था, विजय चोपड़ा, अनुश्री, विनीता, अंकिता आदि मौजूद रहे।