Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में हिरासत से दरोगा का रिवाल्वर लेकर भागा इनामी, चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां और फिर..

समरमनीति न्यूज, कानपुरः जिले के बिठूर थाना क्षेत्र में एक बकरा व्यापारी से 19 लाख लूटने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया, साथ ही उसकी गिरफ्तारी को लेकर प्रेसवार्ता भी कर डाली। लेकिन जब उसकी निशानदेही पर लूट का रुपए बरामद करने निकली तो आरोपी ने बिठूर थाने के दरोगा रवि कुमार का सरकारी रिवाल्वर छीनकर भागने शुरू कर दिया। पुलिस ने दौड़ाने पर उसी सरकारी रिवाल्वर से पुलिस पर गोलियां भी चलाईं। हालांकि पुलिस ने जवाब में गोलियां चलाईं तो आरोपी गलने से घायल हो गया और आखिरकार पकड़ा गया। घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े 4 बजे की बताई जा रही है।

बकरा व्यापारी से 19 लाख लूट से जुड़ा मामला  

यह जानकारी कानपुर पुलिस की ओर से दी गई है। पुलिस ने लूट का रिवाल्वर भी बरामद कर लिया है। बताते हैं कि इसी आरोपी ने लगभग 8 दिन पहले बकरा व्यापारी से लगभग 19 लाख की लूट की थी। बताते चलें कि बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना के समीप 8 जुलाई को बकरा ब्यापारी से 19,20,700 रुपए की लूट हुई थी। इस मामले में पुलिस लुटेरे की सुरागरसी कर रही थी।

ये भी पढ़ेंः रिटायर्ड अधिकारी को महिला ने प्रेमजाल में फंसा फ्लैट पर बुलाया और फिर अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

इसी बीच मुखबिर की सूचना मिलने पर शनि देव चैराहे से लुटेरे को पुलिस ने धर दबोचा। उसने अपना नाम अजय पुत्र स्व. रामप्रसाद निवासी- 138, मीरपुर कैंट थाना रेल बाजार (कानपुर नगर) बताया। पुलिस ने लुटेरे के पास से तीन लाख 23 हजार रुपया और एक तमंचा 315 बोर दो जिन्दा कारतूस के साथ बरामद किया। आरोपी ने बताया कि बकरी के बाल काटने वाली दो कैंची और व्यापारी से लूटे गए रुपए आदि सामान बरामद कर लिया। अपराधी को इलाज के लिए उर्सला अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः डेनमार्क की नताशा का पंजाब के ड्रग्स एडिक्ट युवक से प्यार, समर्पण देख हर कोई स्तब्ध..