Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः दो महीने पहले खुशी-खुशी चढ़ा था घोड़ी, आज घरवालों ने रोते हुए उठाई अर्थी

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः सुमेरपुर से अपने गांव लौट रहे बाइक सवार तीन युवक राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों को उठाकर इलाज को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन रास्ते में एक ने दम तोड़ दिया। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

बाइक में ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा, राजमार्ग पर यातायात रहा बाधित  

कोतवाली क्षेत्र मौदहा के ग्राम मदारपुर निवासी सुनील (22) पुत्र बब्बू, रामसुफल (20) पुत्र बडकू व गोरेलाल (18) पुत्र छुटकू रविवार देर शाम बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में राजमार्ग पर ग्राम मकरांव के पास एक ट्रक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। तीनों बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला।

हमीरपुर से कानपुर हुए रेफर  

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल युवकों को लहूलुहान हालत में मौदहा स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती कराया। वहां से डाक्टर ने तीनों को गंभीर हालत में जिला मुख्यालय रिफर कर दिया। उधर, राजमार्ग पर हादसे के बाद लोगों की भीड़ के कारण यातायात भी कुछ देर बाधित रहा।

ये भी पढ़ेंः झगड़े के बाद नशेबाज पति ने कैंची से काट दी पत्नी की जुबान…

उधर, मुख्यालय से तीनों घायलों को कानपुर रिफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्ते में गोरेलाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

इकलौता पुत्र था गौरेलाल, दो महीने पहले हुई थी शादी  

गोरेलाल अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था और वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। दो माह पूर्व ही गोरेलाल का विवाह हुआ था। इस घटना से उसकी पत्नी व मां बाप का बुराहाल है। वहीं गोरेलाल की हुयी अकस्मात मौत से गांव मंे शोक का महौल है।

हैलमेट पहनते तो शायद बच जाती जान  

बताया जाता है कि तीनों ही युवक हैलमेट नहीं पहने हुए थे। यही वजह था कि तीनों के सिर में गंभीर चोट आई। खासकर गौरेलाल की हालत ज्यादा गंभीर रही। बताया जा रहा है कि अगर गौरेलाल ने हैलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। क्योंकि सिर में गंभीर चोट नहीं आती। गांव के लोगों में उसकी मौत से काफी दुख है।

ये भी पढ़ेंः कैबिनेट मंत्री विज, नेहरू और गांधी के खिलाफ अपने बयान पर कायम