Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधान के घर वसूली को पहुंचे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

ग्रामीणों द्वारा कुख्यात बदमाशों को मारे जाने के बाद मौके पर भीड़ व पुलिस।

समरनीति न्यूज, सुल्तानपुर: सुल्तानपुर के सेमलघाट गांव में प्रधान के घर अवैध वसूली को पहुंचे बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बदमाश उस वक्त गांव के एक व्यक्ति से अवैध वसूली को ए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है।

क्षेत्र का कुख्यात बदमाश व हिस्ट्रीशीटर था जितेंद्र प्रताप और उसका साथी धनंज्य यादव 

बताते हैं कि कुख्यात बदमाश जितेंद्र प्रताप अपने चार अन्य साथियों के साथ सेमलघाट गांव पहुंचा। वहां प्रधान जयप्रकाश के घर पहुंचकर उनको धमकाते हुए दो लाख देने की धमकी दी। प्रधान ने रुपए देने से साफ इंकार कर दिया। इसपर बदमाशों ने प्रधान के सामने ही उसकी मां रमा देवी और घर के बाकी लोगों को पीटना शुरू कर दिया। घर में चीख-पुकार मच गई। लोग मदद को चिल्लाने लगे।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः देखें-कैमरे में कैद लुटेरेः कानपुर के नौबस्ता में दिनदहाड़े लुटा बैंक, बदमाशों ने चलाईं गोलियां, बम फोड़े

शोर को सुनकर गांव वालों का ध्यान उधर गया तो वहां पहुंचकर इकट्ठा हो गए। गांव वालों ने हिम्मत दिखाते हुए चारों बदमाशों को घेर लिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की जमकर पिटाई की। दो बदमाशों को ग्रामीणों ने इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई। मरने वाले बदमाशों में इलाके का कुख्यात बदमाश जितेन्द्र प्रताप भी शामिल है जो गैंग का लीडर बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ का ठेकेदार और गुर्गे थे उन्नाव में युवक को सरेराह पीटकर उठा ले जाने वाले गुंडे, पुलिस ने ऐसा दिया तगड़ा सबक कि..

जबकि एक दूसरे बदमाश का नाम धनंजय यादव ने बाद में अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। मौके पर मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर दो बदमाश भाग निकले। हांलाकि ग्राणीमों ने उनका पीछा किया लेकिन वे हाथ नहीं आए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गांव में भारी पुलिस बल मौजूद है।