Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के सामने खूब लगे ‘चौकीदार चोर है के नारे’, पुुलिस भी बनी लाचार..

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में जिसकी संख्या ज्यादा उसका पलड़ा भारी, फिर चाहे हो कोई भी। यह बात आज कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर सच साबित हुई। दरअसल कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी कानपुर पहुंचने वाली थीं। उससे कुछ ही देर पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी वहां पहुंचे। उनको लेने भाजपाई भी दलबल के साथ वहां पहुंचे थे लेकिन प्रियंका गांधी के आगमन को लेकर कांग्रेसी बड़ी संख्या में वहां मौजूद थे।

चकेरी एयरपोर्ट का मामला 

इस दौरान डिप्टी सीएम मौर्या का काफिला जब निकल रहा था तभी कांग्रेसियों ने जोर-जोर से नारे लगाना शुरू कर दिया कि, ‘गली-गली में शोर है चौकीदार चोर है।’ कुछ देर के लिए कांग्रेसियों की इस नारेबाजी ने भाजपाइयों के साथ-साथ डिप्टी सीएम को भी असजह कर दिया, लेकिन कांग्रेसियों की संख्या ज्यादा होने के कारण डिप्टी सीएम का काफिला शांतिपूर्ण ढंग से वहां से निकल गया। पुलिस यह भी कोशिश कर रही थी कि नारे न लगें और डिप्टी सीएम शांति से गुजर जाएं।

ये भी पढ़ेंः ‘चौकीदार चोर है’ के नारों के बीच राहुल-प्रियंका का लखनऊ में बड़ा रोड-शो, लाखों की भीड़ उमड़ी

सबसे रौचक बात यह है कि इस दौरान मीडिया कर्मियों ने किसी तरह डिप्टी सीएम से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने बस इतना कहा कि कांग्रेसियों को भी मोदी से प्यार, इसीलिए लगा रहे हैं उनके नाम के नारे। बताते चलें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर सचेंडी स्थित लंका मैदान पहुंच रहे हैं। वहां उनके द्वारा अकबरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः मैं नाम के आगे चौकीदार नहीं लिख सकता, क्योंकि मैं ब्राह्मण हूं : सुब्रमण्यम स्वामी