Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सड़क हादसाः कार सवार युवती की मौत, बबेरू ईओ की पत्नी-बेटे समेत छह घायल, दो रेफर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र में एक कार के सड़क किनारे खड़ें डंपर में जा टकराने से कार सवार युवती की मौत हो गई। वहीं बबेरू नगर पंचायत के ईओ की पत्नी और पुत्र समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि चिल्ला के बरेठी गांव निवासी गंगाचरण अवस्थी की बेटी ज्योति अवस्थी उर्फ चंचल अपनी चाची के घर कानपुर में रहती थीं। शुक्रवार रात वह अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ बोलेरो गाड़ी से घर आ रहीं थीं।

सड़क किनारे खड़े डंपर से बोलेरो टकराने से हुआ हादसा  

घूरा गांव के पास सामने से आ रहे वाहन की तेज लाइट से कार चालक समझ नहीं पाया और किनारे खड़े डंपर से तेज रफ्तार बोलेरो जा टकराई। इससे चंचल (22), शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरानगर निवासी रमाकांत की पुत्री महक (13) व उसकी बड़ी बहन खुशी (15), देवेंद्र के पुत्र आयुष (22) के अलावा ईओ अमर बहादुर सिंह की पत्नी अनामिका (34) व पुत्र सार्थक (12), कहला गांव निवासी चालक जगदीश (45) गंभीर रूप से घायल हो गए।

नवंबर में आनी थी चंचल की बारात, घर में छाया मातम

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। चंचल, सार्थक और खुशी को नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर पहुंचने से पहले ही चंचल ने दम तोड़ दिया, जबकि बाकी दोनों का इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि चंचल की शादी तय हो गई थी और बीती 17 मई को गोद भराई की रस्म पूरी हुई थी जबकि नवंबर माह में उसकी शादी थी।

ये भी पढ़ेंः मां की मौत पर संपत्ति को लेकर पांच बहनों में बीच सड़क पर जूते-लात, बुलानी पड़ी फोर्स