Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

दहेज के लिए हैवान बने युवक ने ससुर-साले की मौजूदगी में पत्नी और 3 माह के बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला

समरनीति न्यूज, बांदाः दिवाली की खुशियों के बीच जिले के बदौसा थाना क्षेत्र से एक दिलदहला देने वाली खबर आ रही है। आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 3 माह के मासूम बेटे की कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार है। चौंकाने वाली बात यह है कि महिला ने कुछ देर पहले ही पिता से फोन पर खुद की हत्या की आशंका जाहिर की थी। उधर, दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। गांव में समन्नाटा पसरा हुआ है।

तेज आवाज में साउंड चलाकर की वारदात 

बताया जाता है कि बदौसा थाना क्षेत्र के गर्गपुर, चंदौर निवासी रोहित नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी नीलम (23) को काफी समय से दहेज में बाइक के लिए प्रताड़ित कर रहा था। हालात यहां तक बिगड़ चुके थे कि आरोपी रोहित पत्नी नीलम की हत्या करने पर आमाद था। इसी आशंका के मद्देनजर नीलम ने दिवाली वाले दिन अपने पिता चित्रकूट के राजापुर निवासी उमाशंकर व भाई राजेंद्र को बुलाया था।

ये भी पढ़ेंः सरयू किनारे 3,01,152 मिट्टी के दीपक जला सीएम योगी ने रचा इतिहास, गिनीज बुक में नाम दर्ज

उसने फोन पर पिता से कहा था कि उसकी हत्या हो सकती है और उसको आकर बचा लें। ऐसा सुनते ही पिता और उसका भाई दो बाइकों से नीलम की ससुराल पहुंचे। बताते हैं कि दोनों बेटी नीलम की सास से बात कर रहे थे। बेटी नीलम पिता के साथ जाने के लिए तैयार हो रही थी। इसी बीच रोहित ने तेज आवाज में घर के अंदर साउंड बजाना शुरू कर दिया।

धनतेरस के दिन से कर रहा था पिटाई 

इससे बाहर मौजूद लोगों को अंदर की आवाज नहीं आई। इसका फायदा उठाकर रोहित ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए नीलम और अपने ही तीन माह के बेटे की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी चुपचाप मौके से फरार हो गया। परिवार के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो वहां हाहाकार मच गया।

ये भी पढ़ेंः मैच फिक्सिंग में प्रतिबंधित रहे अजरुद्दीन को सम्मान पर गौतम गंभीर ने बीसीसीआई को लगाई लताड़

नीलम के पिता और उसका भाई हड़बड़ाकर भीतर पहुंचे और किसी तरह बच्चे और नीलम को संभालने का प्रयास किया। उधर, सूचना पर पहुंचे बदौसा एसओ आलोक सिंह ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतका नीलम के पिता उमाशंकर का कहना है कि धनतेरस के दिन से आरोपी उसके साथ मारपीट कर रहा था। उन्होंने बताया कि शादी को अभी तीन साल ही हुए थे। उसके एक 3 माह का बेटा था जिसकी भी उसने हत्या कर दी है।