Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत, पत्नी का ईंटों से पीट-पीटकर हत्या का आरोप

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस जहां मामले को प्रथम दृष्टया हादसा करार दे रही है वहीं मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति की ईंटों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद घटना को हादसे का रूप दिया जा रहा है। मामला जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र का है।

तिंदवारी के रहने वाले नत्थु बाइक से लौटकर जा रहे थे घर, साथी गंभीर 

बताया जाता है कि तिंदवारी के गरौती गांव निवासी नत्थू (45) किसी काम से गुरुवार को बाँदा गए थे। कहा जा रहा है कि शाम करीब 8 बजे वापस बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मुंगुस गांव के पास ट्रक की टक्कर से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा दूसरा युवक रणधीर (28) दूर जा गिरा।

ये भी पढ़ेंः बांदाः नव दुर्गा महोत्सव की तैयारियों को लेकर आयोजकों ने कसी कमर, जिलाधिकारी को बताईं जरूरतें 

इससे उसको भी गंभीर चोटें आईं। बताया जाता है कि राहगीरों ने घायलों के फोन से ही पुलिस व घर वालों को सूचना दी। घायल हुए रणधीर को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, मृतक नत्थु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं नत्थु की पत्नी उर्मिला का कहना है कि उसके पति की ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या की गई है।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर के डीएम-एसपी दोनों नपे, कंस वध मेले में बवाल पर सीएम नाराज

हत्या को हादसे का रूप दिया जा रहा है। दुर्घटना की बात झूठी है। उधर, कोतवाली प्रभारी अंगद प्रताप सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला पूरी तरह से हादसे का है। फिर भी जांच में कोई तथ्य सामने आते हैं तो कार्रवाई की जाएगी। कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सही बात का खुलासा हो जाएगा।