Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसे में ट्रक की टक्कर से घिसटती बाइक धू-धूकर जली, चला रहे युवक के भी चीथड़े उड़े

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक ह्रदय विदारक हादसे में एक युवक के चीथड़े उड़ गए। उसका चेहरा लगभग पूरी तरह से गायब हो गया। वहीं दोनों टांगों का मांस चीथड़े बनकर उड़ गया। यह दिल दहला देने वाला हादसा बांदा से फतेहपुर जाने वाले हाइवे पर तिंदवारी थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम करीब 3 बजे हुआ। हादसा देखकर आसपास के लोगों की रुह कांप गई।

बांदा-फतेहपुर हाइवे पर तिंदवारी थाना क्षेत्र में हादसा 

बताया जाता है कि वहां एक तेज रफ्तार जा रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार से ही अनियंत्रित ढंग से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक घीसटती हुई करीब 100 मीटर दूर तक चली गई। वहीं युवक बाइक से उछलकर लगभग 50 मीटर दूर जाकर सड़क पर रगड़ता हुआ गिरा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दर्दनाक हादसाः शादी से लौट रहे युवक की ट्रक की टक्कर से मौत, आग लगने से बाइक धू-धूकर जली

बाइक तुरंत ही टुकड़ों में टूटकर बिखर गई और इसके बाद धू-धूकर सड़क पर जलने लगी। बाइक में आग लगने से लपटें उठती देखी गईं। वहीं युवक का शरीर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। लोग पहले तो घटनास्थल के पास जाने की हिम्मत ही नहीं जुटा सके।

उसका चेहरा तो बिल्कुल ही गायब हो गया। जबकि दोनों टांगों का मांस चीथड़े बनकर उड़ गया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हालात को संभाला।

ये भी पढ़ेंः ललितपुर में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत, 32 घायलों में 12 झांसी रेफर

पुलिस ने मृतक युवक के शव को उठाकर जिला अस्पताल की मर्चरी में रखवाया। मृतक का नाम शिवा (30) पुत्र आनंद कुमार निवासी गुरैह बताया जा रहा है। मौके पर परिवार वालों के न पहुंचने की वजह से मृतक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि मौके से वाहन लेकर फरार हुए ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।