Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अलग-अलग हादसों में बाइक सवार भांजे समेत दो की मौत, मामी गंभीर

Horrific accident in Banda: two dead including nephew, maternal uncle serious

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में दो अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घायल हालत में उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक हादसे में मरने वाले युवक भांजा था और घायल महिला उनकी मामी। वहीं दूसरा मृतक हमीरपुर के राठ क्षेत्र का रहने वाला है।

फतेहपुर से मामी-भांजे जा रहे थे दवा लेने

बताया जाता है कि आज मंगलवार सुबह फतेहपुर जिले के गांव कांधी थाना मलवा से अंकुश (22) पुत्र रामदयाल अपनी मामी विमला (40) पत्नी राजेश को बाइक से लेकर खप्टिहाकलां गांव जा रहा था। वहां उसको अपनी मामी को एक वैद्य से दवा दिलवानी थी।रास्ते में तेज रफ्तार एक मैजिक ने बाइक में टक्कर मार दी। अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी मामी गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों कि जिला अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़ेंः इधर बहन की पहुंची बारात, उधर हादसे में भाई की मौत, रातभर दर्द छिपाए रहा पिता..

चिकित्सकों ने अंकुश को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला विमला का इलाज चल रहा है। घटना के बारे में खुद घायल विमला ने जानकारी दी। बताया कि मृतक अंकुश के माता-पिता की बचपन में ही मौत हो चुकी थी। तब से वह नानी के पास ही रहता था। उसको बचपन से उसकी नानी गंगा देवी ने ही पाल-पोषकर बड़ा किया था।

Horrific accident in Banda: two dead including nephew, maternal uncle serious

ट्रैक्टर की टक्कर से हुई मैकेनिक की मौत

उधर, हमीरपुर के राठ थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर के रहने वाले अशोक (40) पुत्र लखनलाल बाइक से बांदा आए थे। बीती शाम करीब साढ़े 7 बजे वह काम निपटाकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में केन नदी के पुल के पास बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः बांदा में भीषण हादसा, 3 महिलाओं समेत 9 मरे, 1 दर्जन से ज्यादा घायल

गंभीर हालत में डायल-100 के पुलिस कर्मियों ने उनको जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां उनकी मौत हो गई। सूचना पकर आज सुबह परिवार के लोग बांदा पहुंचे। मृतक के छोटे भाई अमित का कहना है कि अशोक ट्रैक्टर मैकेनिक थे और राठ में उनका गैराज था। उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी और एक बेटा है। पत्नी नीतू का रो-रोकर बुरा हाल है।