Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में मां ने 4 बेटियों संग जहर खाया, पांचों की मौत, हिरासत में पति

Mother-four daughters ate poison all killed in Fatehpur
फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः शहर कोतवाली के शांतिनगर मोहल्ले में रहने वाले एक शराबी-नशेबाज व्यक्ति के परिवार के आज बड़ा ही दर्दनाक अंत सामने आया। आर्थिक तंगी से जूझते परिवार की मां अपनी चार बेटियों को सल्फाज खिलाने के बाद खुद भी जहर खा लिया। घर के दरवाजे न खुलने से आज शनिवार सुबह पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ तो इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्ष तथा सीओ सिटी केडी मिश्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

फतेहपुर शहर में हुई दर्दनाक घटना से हड़कंप मचा

फतेहपुर शहर में यह फायर ब्रिगेड के पीछे वाला इलाका है। घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं महिला के शराबी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Mother-four daughters ate poison all killed in Fatehpur
श्यामा देवी (फाइल फोटो)

हिरासत में नशेबाज पति, आर्थिक तंगी-कलह मान रहे वजह

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, अभी पुलिस यह साफ नहीं कर पाई है कि चार बेटियों और मां की मौत किन हालातों में हुई है। पुलिस ने मृतका के पति राम भरोसे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। बताते है कि शांतिनगर में रहने वाली महिला श्यामा देवी (40) निरंकारी बालिका इंटर कालेज में रसोइया के तौर पर काम करती थीं।

Mother-four daughters ate poison all killed in Fatehpur

छानबीन में जुटी पुलिस, शव पोस्टमार्टम को भेजे गए

उनका पति रामभरोसे काम नहीं करता था और शराबी होने के साथ-साथ नशे का लती भी था। चार बेटियों और गृहस्थी का सारा का सारा बोझ अकेले घर की मां श्यामा पर था। परिवार में चार बेटियों में बड़ी पिंकी (21), प्रियंका (14), वर्षा (13) तथा ननकी (10) थे। बताते हैं कि नशेबाज पति नशेबाज था और आए दिन झगड़ा करता था। बीती रात भी पति ने पत्नी के साथ झगड़ा किया था।

Mother-four daughters ate poison all killed in Fatehpur

सुबह दरवाजे न खुलने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई

कहा जा रहा है कि इसके बाद महिला श्यामा ने बेटियों के साथ खुद को खत्म करने का फैसला किया। श्यामा ने गेहूं में रखने वाली दवा को आटे में मिलाकर रोटियां बनाईं। इसके बाद सभी को खिलाई और खुद भी खा ली। इससे रात में ही पांचों की मौत हो गई। पति रात में झगड़े के बाद बाहर भाग गया था। सुबह जब घर के दरवाजे देर तक नहीं खुले तो आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Mother-four daughters ate poison all killed in Fatehpur

मौके पर पहुंचे कोतवाल रवींद्र सिंह ने दरवाजे तुड़वाए तो सभी के शव घर के एक कमरे में पड़े थे। पुलिस ने कुछ देर बाद ही महिला के पति को पकड़ लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि मौत किन कारणों से और किन हालात में हुई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। वहीं आसपास के लोग घटना से बुरी तरह से सहमे और दुखी हैं।

ये भी पढ़ेंः फर्रुखाबादः बच्चों को बंधक बनाने वाले सिरफिरे की पत्नी की भीड़ की पिटाई से मौत

ये भी पढ़ेंः हाईवे पर भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत, बच्चे भी शामिल