Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 3 नए मामले, कुल संख्या 311

Elderly death due to corona in Kanpur 3 new cases total number 311

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं। साथ ही इससे होने वाली मौतें भी बढ़ रही हैं। गुरुवार शाम को आई एक जांच रिपोर्ट में एक और मृतक के कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि हुई है। दरअसल, एक दिन पहले हैलट के कोविड आइसीयू में कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग की मौत हो गई थी। आज दूसरे दिन 73 वर्षीय इस शख्स की रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जिले में अबतक कोरोना से हुई 8वीं मौत है। वहीं गुरुवार को ही मेडिकल कालेज से आई जांच रिपोर्ट में दो नए कोरोना पाजिटिव केस और मिले हैं। इनमें एक ओईएफ कर्मचारी तथा दूसरा केस एक महिला हैं। पुलिस ने बिरहाना रोड के उस इलाके को सील कर दिया है, जहां कोरोना पाॅजिटिव केस मिला हैं।

एक अन्य की हालत गंभीर, वेंटिलेटर पर

बताते हैं ओईएफ कर्मचारी इस वक्त गंभीर हालत में हैलट के कोविड आइसीयू में वेंटीलेटर पर जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं।

Elderly death due to corona in Kanpur 3 new cases total number 311

इसके साथ ही आज कोरोना पाजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 311 हो गई है। इनमें से 186 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि आठ की मौत चुकी है। बताया जाता है कि मरने वाले बुजुर्ग शहर के मूलगंज के नया चौक के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः CM योगी हुए सख्त तो डाक्टरों के हमलावरों को चंद घंटों में खींच लाई पुलिस

बुधवार सुबह उनको हैलट इमरजेंसी लाया गया था। उनको सांस लेने में दिक्कतें आ रही थीं। बुजुर्ग की मौत के बाद उनके परिवार के 9 सदस्यों को क्वारंटाइन कराया गया है। वहीं बिरहाना रोड निवासी 53 वर्षीय एक ओईएफ कर्मचारी को भी गंभीर हालत में हैलट में भर्ती किया गया है। बिरहाना रोड को सील कर दिया गया है। फीलखाना क्षेत्र के राम नारायण बाजार एक 56 वर्षीय महिला के भी कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ेंः Corona : कानपुर DIG के PRO, महिला इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिसकर्मी पाॅजिटिव, कुल संख्या 234