Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

जेल में तैयार हुई गैंगरेप की कहानी में 50 हजार के लिए नाबालिग बन बैठी 1 बच्चे की मां, खुलासे ने उड़ाए पुलिस के भी होश..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः दुश्मनी निकालने के लिए बुलंदशहर जिले की जेल में एक ऐसा षड़यंत्र रचा गया, जिसे सुनकर अच्छे-अच्छे दांतों तले अंगुली दबा गए। पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए दो सजायाफ्ता बंदियों ने एक महिला के जरिये गैंगरेप की साजिश का तानाबाना बुना। फिर एक नए किरदार को शामिल किया गया जो नाबालिग लड़की बनकर गैंगरेप पीड़िता बनी। सबकुछ तय प्लान के अनुरूप हुआ, लेकिन एक छोटी सी गलती ने सारी पोल-पट्टी खोल  दी। फिर पीड़िता ने पुलिस की सख्ती के सामने सबकुछ सच-सच बता दिया। इसके बाद जो सच्चाई सामने आई, उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए। अब पुलिस इस साजिश में शामिल 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनको जेल भेज रही है।

जब पुलिस को दाल में काला आया नजर

बताते चलें कि बुलंदशहर के खुर्जा में दो दिन पहले एक कथित नाबालिग लड़की स्कूटी समेत सड़क किनारे नशे में पड़ी मिली थी। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। बताया गया था कि पीड़िता के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया था और बाद में उसे धरपा गांव के पास हाइवे पर फेंककर भाग गए थे।

ये भी पढें:इंसानियत और खाकी कलंकित करने वाले तीन दरोगा निलंबित, भुगतेंगे मुकदमा भी

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और बताए गए आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिशें दीं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता ने पुलिस को जो बयान दिए, उनको बार-बार बदला। इतना ही नहीं कुछ बाते काफी संदेह पैदा करने वाली थीं। इसके बाद पुलिस को मामले में दाल में कुछ काला नजर आने लगा।

एक के बाद एक ऐसे उठे साजिश से पर्दे  

पुलिस ने मुकदमा लिखकर छानबीन तो की, लेकिन साथ ही दूसरे बिंदुओं का भी खंगालना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने पीड़िता से फिर बयान लिए, पुलिस की थोड़ी सी सख्ती ही काम आ गई और पीड़िता ने चौंकाने वाली सच्चाई से पर्दा उठाया। पीड़िता ने बताया कि उसने एक अन्य महिला के कहने पर 50 हजार रुपए के लालच में यह झूठे मनगढ़ंत आरोप लगाए थे। उसे 50 हजार के बदले ऐसा करने को कहा गया था। यह सबकुछ जीतू नाम के व्यक्ति को फंसाने का षड़यंत्र था।

पीड़िता समेत 10 लोग जाएंगे जेल  

सीओ खुर्जा, राघवेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस की जांच में साफ हुआ कि 2018 में जेल जा चुके मनीष नाम के व्यक्ति से उक्त महिला ने 50 हजार रुपए जीतू नाम के व्यक्ति को फंसाने के लिए वसूले थे। इस पूरे मामले में एक अन्य महिला भी शामिल हैं जिसने पीड़िता बनाकर इस महिला को पूरे मामले में शामिल किया। साथ ही जेल में बंद दो सजायाफ्ता कैदी भी इसमें शामिल हैं।

चार साल के बच्चे की मां भी पीड़िता  

पीड़िता ने घटना के वक्त खुद को नाबालिग लड़की बताया था। उसकी देखने से भी उसकी उम्र का कुछ पता नहीं लग रहा था लेकिन बाद में जांच के दौरान खुद पीड़िता ने अपनी पोल खुलते देख सच्चाई बता दी। पीड़िता ने कबूल किया कि वह शादीशुदा है और उसके एक 4 साल का बेटा भी है। सीओ खुर्जा का कहना है कि सभी 10 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः पॅाश इलाके में चौथी मंजिल के फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुुंची तो हुआ गंदा खुलासा..