Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

पुलवामा अटैक : वीरेन्द्र सहवाग दी आतंकियों को नसीहत, सुधर जाओ वरना सुधार देंगे..

क्रिकेटर वीरेंद्र सहभाग।

समरनीति न्यूज, खेल डेस्कः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में कल सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का पूरे देश में रोष का माहौल है। आम जनता से लेकर सेलिब्रेटीज सभी इस हमले की निंदा कर रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और आतंकियों को नसीहत भी दी है। उन्होंने लिखा है-सुधर जाओ वरना सुधार देंगे। वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- ‘आतंकवादियों के इस कायरतापूर्ण हमले से मन दुखी है। इस हमले में हमारे सीआरपीएफ के कई जवान शहीद हो गए।

कहा, अब मैदान-ए-जंग में हो बातचीत  

इस दर्द को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। उन्होंने इसी के साथ एक हैश टैग डाला है जिसमें लिखा था इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इस हमले की निंदा की है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा, ‘हां, बात करते हैं अलगाववादियों से, बात करते करते हैं पाकिस्तान से लेकिन इस बार बातचीत टेबल पर नहीं बल्की मैदान-ए-जंग में होनी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः  कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आत्मघाती आतंकी हमला, 40 जवान शहीद और 42 गंभीर रूप से घायल

अब बर्दाश्त की करने की सीमा खत्म हो गई है। मालूम हो कि कल जम्मू एवं कश्मीर के पुलवाम स्थित अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त यह हमला हुआ, जब सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 350 किलो का इस्तेमाल
हुआ।

जैश-ए-मोहम्मद ने ली है जिम्मेदारी 

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती हमला बताया। सूत्र बता रहे हैं कि इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों का आंकड़ा 44 के करीब पहुंच गया है। हालांकि अधिकारिक तौर पर सीआरपीएफ ने 37 जवानों के शहीद होने की ही पुष्टि की है।

ये भी पढ़ेंः कश्मीर में CRPF काफिले पर आतंकी हमले की दुनिया ने की निंदा, अमेरिका बोला-आईएसआई कर रही मदद

आज श्रीनगर में हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। उसके बाद सारे शवों को एक विशेष विमान से गाजियाबाद के हिंडन एयर बेस लाया जाएगा। यहीं से जिस इलाके के जवान है वहां शव भेजे जाएंगे। उत्तर प्रदेश से करीब 10 से 12 और पंजाब से 4-5 जवान है, बाकी राज्यों से एक दो जवान है। इस हादसे से भारत के लोगों में काफी गुस्सा है।