Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में महिला दरोगा के पिता को कोरोना, पूरा थाना होगा अब क्वारंटाइन

Corona to father of female inspector in Kanpur entire police station will now be quarantined

समरनीति न्यूज, कानपुरः मंगलवार को शहर में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शहर के एक थाने में तैनात महिला दरोगा के पिता की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। ऐसे में पूरा थाना संदेह के घेरे में आ गया है। अब पूरे थाने के स्टाफ को क्वारंटाइन करने की तैयारी चल रही है। थाना में कुल 85 पुलिस कर्मियों और एक सीओ को क्वारंटाइन किया जा रहा है। वहीं पिता की देखभाल करने वाली महिला दरोगा में भी संक्रमण की आशंका जताई जा रही है। कैंट के सीओ आरके चतुर्वेदी का कहना है कि इटावा की रहने वाली महिला दरोगा रेलबाजार थाने में तैनात हैं। इसकी जानकारी से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है। अधिकारी पूरी जानकारी करने में जुट गए हैं।

कैंसर पीड़ित हैं महिला दरोगा के पिता

बताया जाता है कि महिला दरोगा के पिता कैंसर से पीड़ित हैं और उनको तबियत बिगड़ने के बाद शहर बुलाया गया है। महिला दरोगा ने अपने पिता को 9 नंबर क्रासिंग के पास जीटीरोड पर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां उनका इलाज चल ही रहा था कि अस्पताल के डाक्टर को संदेह उनके पिता को कोरोना संक्रमण का संदेह हुआ। जांच हुई तो पता चला कि महिला दरोगा के पिता कोरोना पॉजिटिव हैं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में केजीएमयू के डाक्टर को गोली मारकर लूटा, पुलिस चेकिंग में जुटी

जानकारी मिलते ही महिला दरोगा को भी क्वारंटीन किया गया है। उनकी जांच के लिए सैंपुल लिया गया है। बताते हैं कि महिला दरोगा इस दौरान कई बार सीओ और पुलिस कर्मियों से भी मिली हैं। इसलिए एहतियात बरती जा रही है। सीओ ने कहा कि जांच रिपोर्ट में अगर महिला दरोगा को कोरोना की पुष्टि होती है तो उनके साथ पूरा थाना क्वारंटाइन किया जाएगा। वहीं महिला दरोगा ने बताया कि उनके मामा एचसीपी अनवरगंज सरकारी पुलिस आवास में रहते हैं। वह उन्नाव में तैनात हैं और वह भी उनके पिता से मिले थे। इसलिए उनके भी संक्रमित होने की आशंका है।

ये भी पढ़ेंः यूपीः शराब के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, जल्द शुरू हो सकती है बिक्री