Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

Corona: कानपुर में कोरोना संदिग्ध युवती की मौत, मासूम समेत 15 और पाॅजिटिव मिले

suspected patient of corona virus virus in kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में कोरोना का प्रकोप थमता नजर नहीं आ रहा है। बुधवार को जनरलगंज के एक कपड़ा कारोबारी के 3 साल के बच्चे समेत 15 और कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। जिले में अब कोरोना पाॅजिटिव कुल मामले 288 हो गए हैं। वहीं हैलट के कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध युवती की मौत हो गई है। बताते हैं कि 34 कोरोना पाॅजिटिव लोग इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं। ऐसे में कानपुर शहर में अब कुल एक्टिव केस 248 हैं।

कपड़ा कारोबारी की 3 साल की बच्ची भी पाॅजिटिव

कानपुर के सीएमओ डा. अशोक शुक्ला ने बताया है कि जीएसवीएम मेडिकल कालेज की जांच रिपोर्ट में 162 और लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कालेज से कुल 95 सैंपुल की जांच रिपोर्ट आई है। इनमें कानपुर में कुल 15 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। बताते हैं कि कानपुर मेडिकल कालेज की जांच रिपोर्ट में चकेरी के शिव कटरा निवासी जनरलगंज के कपड़ा कारोबारी के घर का एक 3 साल का मासूम बच्चा शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर शहर के पनकी में किन्नरों के गुरु का बेरहमी से कत्ल

बताया जा रहा है कि इस बच्चे के कारोबारी पिता समेत कुल 5 परिजन अबतक पाजिटव आए हैं। बता दें कि जिले में 3 साल के बच्चे के कोरोना पाॅजिटिव होने का यह दूसरा मामला हो गया है। इससे पहले रायपुरवा थाने के सिपाही की 3 साल की बेटी भी कोरोना पाॅजिटिव हो चुकी है जिसका इलाज रामादेवी स्थित कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। वहीं लखनऊ के केजीएमयू से आई जांच रिपोर्ट में कुल 14 पॉजिटिव केस मिले हैं।

ये भी पढ़ेंः Lockdown-3: कानपुर में शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग ध्वस्त