Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कांग्रेस का देशभर के सीबीआई दफ्तरों के बाहर प्रदर्शन, राहुल गांधी ने दी गिरफ्तारी

समरनीति न्यूज, नई दिल्ली : केंद्र सरकार द्वारा छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा का मामला तूल पकड़ गया है। कांग्रेस ने आज उनकी बहाली को लेकर देशभर में सीबीआई दफ्तरों के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस की मांग है कि जल्द से जल्द हटाए गए सीबीआई निदेशक वर्मा को बहाल किया जाए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने आज यहां दिल्ली में दयाल सिंह कॉलेज से सीबीआई दफ्तर तक सैकड़ों समर्थकों के साथ मार्च भी निकाला।

सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा की बहाली की मांग 

दरअसल, दिल्ली में राहुल इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे। राहुल ने कहा कि राफेल की जांच को रोकने के लिए सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को हटाया गया है। कहा है कि सीबीआई प्रमुख को हटाकर केंद्र सरकार राफेल घोटाले की जांच को रोकने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ेंः अब देश के सभी सैनिक स्कूलों में लड़कियों को भी मिलेगा एडमिशन, यूपी से हुई थी शुरूआत

कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी के शर्मनाक प्रयास का विरोध करेगी। प्रदर्शन के बाद राहुल गांधी ने लोधी रोड थाने पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दी। हांलाकि कुछ देर बाद उनको छोड़ दिया गया। राहुल ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री ने देश और वायुसेना का पैसा चुराकर अनिल अंबानी को दिया है।

वह सच से भाग तो सकते हैं लेकिन छिप नहीं सकते हैं। बताते चलें कि मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन को टीएमसी अपना समर्थन दे रही है। कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।