Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कुछ देर पहले हादसे में कारोबारी की मौत, परिवार में कोहराम

hardware businessman death in road accident in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज शनिवार को जिले में कोतवाली देहात क्षेत्र में हुए एक भीषण हादसे में शहर के हार्डवेयर कारोबारी की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब कारोबारी अपनी बाइक से रोज की तरह दुकान खोलने तिंदवारी के बेंदाघाट जा रहे थे। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर कुचल जाने से उनकी मौत हो गई।

महोखर के पास बाइक से जाते वक्त ट्रक ने रौंदा

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक मौके से भाग निकला है। वही ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ट्रक के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है। कारोबारी के परिवार को सूचना दी गई। इसके बाद वहां कोहराम मच गया।

दुर्घटना के बाद मौके से भाग निकला चालक

बताया जाता है कि शहर के खूंटी चौराहा मोहल्ला निवासी विनोद कुमार गुप्ता (48) पुत्र स्वर्गीय बलदेव प्रसाद गुप्ता अपनी ससुराल भेड़ाघाट में हार्डवेयर की दुकानकरते थे। शनिवार सुबह तकरीबन 8:00 बजे वह बांदा स्थित अपने घर से बाइक से दुकान खोलने गए थे। रास्ते में महोखर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आकर वह बुरी तरह से कुचल गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला पेट्रोल पंप कारोबारी से फिल्मी अंदाज में ठगी हुई

इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उनको अस्पताल भिजवाया। वहां चिकित्सको ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर घरवालों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय मेडिकल कालेज भेजा है। मृतक के साले सुनील गुप्ता का कहना है कि बहनोई के एक बेटा और एक बेटी हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अब छात्रा से 55 हजार की ठगी, पहले महिला कारोबारी से ठगे थे 50 हजार