Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा में सिपाही और परिवार के ट्रिपल मर्डर का मास्टर माइंड कुख्यात सोमचंद पकड़ा गया

Big Breaking : Notorious Somchand, main accused of triple murder of constable  family, arrested in Banda by SOG

समरनीति न्यूज, बांदा : बुधवार रात बांदा पुलिस की एसओजी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीती 20 नवंबर को शहर के बीचों-बीच चमरौली चौराहे के पास एक सिपाही और उनके परिवार का ट्रिपल मर्डर करने वाले कुख्यात अपराधी सोमचंद्र को तेज तर्रार छवि वाले एसओजी प्रभारी आनंद सिंह ने खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास से धर दबोचा।

फरार सजायाफ्ता है कुख्यात सोमचंद्र

सीओ सिटी आलोक मिश्रा लगातार इस आपरेशन पर नजर बनाए हुए थे। उन्होंने सोमचंद की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। दरअसल, ट्रिपल मर्डर की इस जघन्य वारदात ने पूरे महकमे को हिलाकर रख दिया था। पुलिस ने इस हत्याकांड को एक चुनौती के रूप में लिया था। सीओ श्री मिश्रा और एसओजी की टीमें लगातार सक्रिय थीं।

Breaking News Banda : Constable , wife and mother killed in Banda, sensation from triple murder
फाइल फोटो।

हालांकि, हत्याकांड के कई आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। मुख्य आरोपी सोमचंद्र पुलिस को चकमा दे रहा था, जो कि एक कुख्यात अपराधी है। हत्या के मामले में मध्यप्रदेश के सागर जिले से 10 साल का सजायाफ्ता भी है।

संबंधित खबर : Breaking News : Update- बांदा शहर में ट्रिपल मर्डर, कुछ देर पहले सिपाही, बहन और मां का कत्ल 

उसने बांदा में वारदात वाले दिन अपने रिश्तेदारों के मिलकर सिपाही अभिजीत उर्फ गोल्डी, उनकी बहन और मां की धारदार हथियारों से बड़े नृशंस ढंग से हत्या कर दी थी। एसओजी प्रभारी आनंद सिंह अपनी टीम के उप निरीक्षक मयंक सिंह के साथ रात-दिन इस अपराधी को गिरफ्तार करने में जुटे थे। आखिरकार बुधवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Banda Triple Murder : Irritation and Scarring are these 3 reasons became reason for triple murder
फाइल फोटो।

यह था ट्रिपल मर्डर का पूरा मामला

शुक्रवार 20 नवंबर की रात करीब 11 बजे शहर के चमरौली चौराहे के पास रहने वाले सिपाही अभिजीत वर्मा, उनकी बहन निशा और मां रमा की धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी गई थी। हत्या की इस वारदात का कारण दोनों चचेरे परिवारों के बीच तनातनी थी। दिन में दोनों परिवारों में विवाद के कारण पुलिस भी दो बार मौके पर गई। इसके बाद बावजूद रात में ट्रिपल मर्डर हो गया था। इस मामले में कोतवाली प्रभारी, कालूकुआ चौकी प्रभारी और चार सिपाहियों को लाइन हाजिर किया जा चुका है। पुलिस ने चार आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था।

लूट-हत्या जैसे दर्जनों मुकदमें दर्ज

ट्रिपल मर्डर का मुख्य आरोपी और मास्टर माइंड सोमचंद्र बांदा के परशुराम तालाब, निकट चमरौली चौराहे का रहने वाला है। अपराध की दुनिया में वह कुख्यात अपराधी है। उसके खिलाफ हत्या, लूट जैसी जघन्य वारदातों के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। बांदा में कुछ साल पहले नरैनी रोड पर बैंक कैशियर से लाखों की लूट में भी सोमचंद शामिल था। इसके अलावा मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुए एक हत्याकांड में उसे 10 साल की सजा हो चुकी है, लेकिन वह फरार था।

संबंधित खबर : बांदा ट्रिपल मर्डर में कालूकुआं चौकी इंचार्ज सस्पैंड