Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर वाहन लुटेरे, 4 साथी कानपुर में हो चुके गिरफ्तार

लुटेरों के बारे में जानकारी देते बांदा एएसपी एलबीके पाल।

समरनीति न्यूज, बांदाः राजस्थान और बाराबंकी के रहने वाले दो वाहन लुटेरे बांदा पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इन लुटेरों के हवाले से चोरी के दो ट्रैक्टर भी बरामद किए हैं। इसका खुलासा खुद एएसपी एलबीके पाल ने अपने कार्यालय में मीडिया के सामने किया। एएसपी ने बताया कि बुधवार सुबह क्राइम ब्रांच के प्रभारी राजीव कुमार मुखबिर की सूचना पर पुलिस बल के साथ बबेरू कोतवाली क्षेत्र के निभौर गांव पहुंचे।

क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, एएसपी ने बताया 

वहां समगरा नहर के पास घेराबंदी की। पुलिस पार्टी ने वहां से दो वाहन लुटेरों को दबोचा। दोनों की पहचान बल्देव उर्फ मामा निवासी सर्वोदय नगर कालोनी, भरतपुर (राजस्थान) और दुर्गेश गौतम निवासी सिरौली, जिला बाराबंकी के रूप में हुई है। दोनों की निशादेही पर पुलिस ने लूटे गए दो ट्रैक्टर बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल, जली महिला को चारपाई पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल

एएसपी श्री पाल ने बताया है कि चौबेपुर थाना (कानपु) पुलिस पहले ही गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ चुकी है। पकड़े गए लुटेरों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग पहले चालकों से दोस्ती करते थे फिर उनको खाने की चीम में नशीला पदार्थ दे दिया करते थे। बाद में ट्रैक्टर या दूसरे वाहन को लेकर फरार हो जाते थे। इस दौरान पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबिल अनूप मिश्रा, रमेशचंद्र आदि की अहम भूमिका रही।