Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

‘पीएम नरेेंद्र मोदी’ फिल्म में ये एक्टर होंगे अमित शाह के रोल में, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

मनोज जोशी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी मेंभाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी निभाएंगे। इसफिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय मोदी की भूमिका में दिखेंगे। बताया जाता है कि अमित शाह की भूमिका मिलना मनोज के लिए बहुत बड़ा अवसर है। उत्साहित होकर वह कहते हैं ‘मुझे लगता है कि यह मेरे लिए शानदार अवसर है कि मैं अमित शाह की भूमिका निभा रहा हूं।’

फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी  

जब संदीप सिंह ने मुझे इस भूमिका के लिए फोन किया तो मैंने तुरंत हां कह दिया। यह फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। वहीं फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा, ‘यह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है और इसे मनोज जोशी से बेहतर कोई नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ेंः  अब देखिए, ‘बाहुबली’ पार्ट 1 से पहले की शानदार कहानी !

वह सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार है। फिल्म में जरीना वहाब, प्रशांत नारायणन, बोमन ईरानी, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

मनोज जोशी साथ में अमितशाह

ओमंग कुमार कर रहे डायरेक्ट 

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी का फस्र्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को जारी किया गया था। ‘पीएम नरेंद्र मोदी को सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार ही डायरेक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः मिस्र बना फीमेल वियाग्रा को मंजूरी देने वाला पहला अरब देश, बढ़ते तलाक के ग्राफ के बीच सरकार ने लिया बड़ा फैसला

कुछ दिन पहले फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर डिटेल्स जारी की थी, और फिल्म को लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट पैदा हो गई थी। फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया। फिल्म की टैगलाइन है: ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है।