Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : अवैध खनन के दौरान मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

banda-labore-killed-in-suspicious-circumstances-during-illegal-mining-accused-of-murder
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में बंद खदान में अवैध के दौरान एक युवक की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। मामला जिले की बदनाम पांडादेव खदान से जुड़ा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से एक ओर जहां अवैध खनन का खुलासा हुआ है, वहीं माफियाओं की दबंगई भी सामने आ गई है।

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

बताया जाता है कि पनगरा गांव के रहने वाले गोरा पुत्र बद्री श्रीवास (35) को शुक्रवार शाम को पांडा देव खदान के लोग बुलाकर ढुलाई के काम को ले गए थे। मृतक के पिता का कहना है कि ट्रैक्टर पर चालक समेत सात लोग थे। मृतक के भाई राजकुमार ने बताया कि शनिवार सुबह करीब सवा 6 बजे खदान में खनन करते वक्त ढीला ढह गया। इससे बद्री श्रीवास उसके नीचे दब गया।

ये भी पढ़ें : बांदा में अभिनेता राजा बुंदेला बोले, सीएम योगी तक पहुंचाएंगे व्यापारियों की मांगें

किसी तरह उसे बाहर निकालकर साथ के लोग बोलेरो से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। भाई राजकुमार व शिवकुमार ने बताया कि अछरौड़ गांव का एक व्यक्ति केन नदी के पांडा देव में बालू खनन कराता है। मृतक के पिता बद्री श्रीवास बीमार चल हैं। मृतक के पिता बद्री श्रीवास ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं नरैनी कोतवाली प्रभारी राकेश सरोज का कहना है कि हत्या की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट में भीषण हादसा, फतेहपुर के 5 श्रद्धालुओं की मौत और 15 घायल