Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध का दवाब, पुलिस करेगी जांच

Sitapur: Pressure of physical relationship by making pornographic video of girl, police will investigate
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुर : शहर कोतवाली क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवती ने युवक पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इसके लिए वह इंकार कर रही है तो युवक उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में यह भी देखा जाएगा कि लड़के ने लड़की का वीडियो छिपकर बनाया है या उसकी मर्जी से बना है। लड़की के आरोपी की सच्चाई जानने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

डांस पार्टी में साथ काम करते थे दोनों

बताया जाता है कि लड़की का आरोप है कि शहर के सदरबाजार के रहने वाले तलब खान (काल्पनिक नाम) ने नहाते समय उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने के नाम पर उससे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इंकार पर वायरल करने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें : यूपीः पंजाब की महिला कांग्रेस सांसद को भेजता था अश्लील मैसेज-पोर्न वीडियो, पुलिस के हत्थे चढ़ा

कोतवाली इंस्पेक्टर डीपी सिंह का कहना है कि अबतक जानकारी मिली है कि आरोपी लगाने वाली युवती और आरोपी युवक कई साल से एक ही जागरण पार्टी में काम कर रहे थे। युवती का कहना है कि नहाते समय वीडियो बनाया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि युवती की आरोपों की जांच की जा रही है। हालांकि युवती के पास अभी ऐसा कोई वीडियो नहीं है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें : UP : Big News – तबादले-पोस्टिंग में दोषी मिले दो IPS पर FIR, अब होंगे सस्पैंड