Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः अवधेश गुप्ता बने जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष, कैलाश सिंह महासचिव

Awadhesh Gupta becomes president of Banda Bar Association

समरनीति न्यूज, बांदाः आज गुरुवार को जिला अधिवक्ता संघ (बांदा) अध्यक्ष पद पर गुरुवार को हुए चुनाव के बाद मतगणना का दौर शुरू हो गया। शाम होते-होत जीत-हार की सरगर्मियां बढ़ती गईं। रात को 9 बजे मतगणना पूरी होने पर इल्डर्स कमेटी के पदाधिकारियों ने चुनाव परिणाम घोषित कर दिए। घोषित परिणामों में अवधेश गुप्ता खादीवाला को बार संघ का अध्यक्ष घोषित किया गया। वहीं अधिवक्ता कैलाश सिंह गौतम को महासचिव घोषित किया गया।

फूल-मालाओं से स्वागत, जश्न का रहा माहौल

परिणाम घोषित होते ही समर्थकों ने निर्वाचित पदाधिकारियों का फूलमालाओं से स्वागत किया। अधिवक्ता संघ भवन के बाहर जश्न का माहौल रहा। सभी ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए बधाई दी। पदाधिकारियों ने भी अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया।

Awadhesh Gupta becomes president of Banda Bar Association

होरीलाल विश्वकर्मा कोषाध्यक्ष घोषित

बताया जाता है कि जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गुरुवार को 91.5 फीसदी मतदान हुआ। शाम 4 बजे तक मतदान के बाद तकरीबन एक घंटे का ब्रेक दिया गया। फिर मतगणना शुरू की गई। इसके बाद इल्डर्स कमेटी की ओर से घोषित चुनाव परिणामों में वरिष्ठ अधिवक्ता अवधेश गुप्ता खादीवाला को 415 मतों से अध्यक्ष घोषित किया गया। उनके निकटतम प्रतिद्वंदी विजय बहादुर सिंह को 348 मत मिले। वह दूसरे स्थान पर रहे। इसी क्रम में चंद्रमौलि शुक्ला को 228 मत मिले और वह तीसरे स्थान पर रहे। पूर्व सांसद स्व. रामनाथ दुबे के पुत्र राजेश दुबे मात्र 50 वोट पाकर चौथे स्थान पर रहे। कोषाघ्यक्ष पद पर होरीलाल विश्वकर्मा विजयी घोषित किए गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में प्यार पर लगा पहरा तो प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले..

ये भी पढ़ेंः ऑनर किलिंगः चित्रकूट में ताऊ ने भतीजी को गोली से उड़ाया, गिरफ्तार