Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

Update : सपा में शामिल हुईं अन्नू टंडन, अखिलेश यादव बोले- ताकत बढ़ेगी

Annu Tandon joins SP, Akhilesh Yadav said - Strength will increase

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उन्नाव की पूर्व सांसद अन्नू टंडन आज सोमवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद मौजूद रहे। अखिलेश यादव ने कहा कि अन्नू टंडन के सपा में आने से निश्चित रूप से पार्टी की ताकत बढ़ेगी। कहा कि हम लगातार समाजवादी पार्टी में लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पार्टी में अन्नू टंडन, अंकित परिहार और शशांक शेखर शुक्ला समेत सभी लोगों का स्वागत करते हैं। वहीं अन्नू टंडन ने कहा कि वह सपा सरकार में अखिलेश यादव द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित थीं जितना काम अखिलेश यादव ने किया, उससे ज्यादा कार्य करना संभव नहीं था। 

योगी सरकार पर बोला हमला

इस मौके पर सपा प्रमुख ने योगी सरकार पर भी हमला बोला। कहा कि ठोको नीति वाले लोग सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज समाजवादी पार्टी का प्रदेश में कोई विकल्प नहीं है। उधर, इस मौके पर अन्नू टंडन ने कहा कि उनके समाजवादी पार्टी में शामिल होने की वजह खुद अखिलेश यादव हैं। 

Annu Tandon joins SP, Akhilesh Yadav said - Strength will increase

उनकी सरकार ने जितना काम किया, उससे ज्यादा संभव नहीं होता। कहा कि अखिलेश फिर से सीएम बनें, यही उनका मकसद भी है। कहा कि उन्होंने कांग्रेस में 15 साल गुजारे हैं और उनको सोनिया और राहुल गांधी से भरपूर स्नेह मिला है। कहा कि वह 2019 के बाद से निराश थीं और इसलिए तय किया कि जनता के लिए काम करना है तो कांग्रेस को छोड़ना होगा। कहा कि कांग्रेस संगठन अभी इतना मजबूत नहीं है कि भाजपा का सामना कर सके। इस मौके पर बड़ी संख्या में अन्नू के समर्थक और सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें : उन्नाव की पूर्व सांसद अन्नू टंडन का कांग्रेस से इस्तीफा