Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के थानेदारः कोई बिकवा रहा था फ्लैट तो कोई दे रहा था करंट, एडीजी ने पटका दूर..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में मनमानी करने वाले और अधिकारियों के आदेशों को भी दरकिनार कर देने में माहिर चार थानेदारों पर कार्रवाई की तगड़ी गाज गिरी है। इनको कानपुर रेंज से बाहर स्थानांतरित कर दिया गया है। इन चार थानेदारों में तीन को झांसी और एक को कानपुर देहात तबादला कर दिया गया है। एडीजी कानपुर जोन प्रेम प्रकाश ने मीडिया को बताया है कि काफी समय से कुछ थानेदारों के बारे में शिकायतें मिल रही थीं कि वे थानों पर मनमानी कर रहे हैं और जनता की शिकायतें तक ढंग से नहीं सुनते हैं।

फर्रुखाबाद, भोगनीपुर और शिवराजपुर के कोतवालों पर गाज  

मिलने के लिए उनके अलग से समय लेना पड़ता है। यहां तक कि अधिकारियों से भी सीधे मुंह बात नहीं करते हैं। इसके बाद एडीजी ने शिवराजपुर एसओ त्रदीप सिंह, फर्रुखाबाद के कोतवाली प्रभारी संजय मिश्रा, भोगनीपुर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर रिषिकांत शुक्ला को झांसी रेंज स्थानांतरित कर दिया है। वहीं शहर के नौबस्ता थाने के कोतवाली प्रभारी समर बहादुर सिंह यादव को कानपुर देहात स्थानांतरित कर दिया है। इतना ही नहीं सजेती थाने से हाल ही में हटाए गए अमरेंद्र बहादुर सिंह को भी झांसी रेंज भेज दिया गया है। इसी तरह इंस्पेक्टर रमेश चंद्र मिश्रा और सुधीर पवार को भी झांसी रेंज भेजा गया है। बताया जाता है कि इनमें से कई थानेदार ऐसे हैं जिनपर फ्लैट बिकवाने, होटल वालों से वसूली करने और अधिकारियों के आदेशों को ठेंगा दिखाने जैसे आरोप हैं। सूत्रों का कहना है कि अभी कुछ और थानेदारों गैर जोन भेजा जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः अगली सीट को लेकर सिपाहियों में बीच सड़क पर जूता-लात, वीडियो वायरल होने से पिटी खाकी की भद्द

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बेलगाम महिला दरोगा ने वाहन चेकिंग में हार्ट पेसेंट स्कूटी सवार युवती को पीटा, बेहोश पीड़िता अस्पताल में