Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में लड़की से गैंगरेप का आरोप, नशे में धुत्त महिला हिरासत में..

Three arrested for making inflammatory religious remarks in Banda, one arrested
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः अपराधियों का अड्डा कहे जाने वाली शहर की कांसीराम कालोनी में रविवार शाम एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी 22 साल बेटी के साथ तीन युवकों ने एक महिला की मदद से गैंगरेप किया है। लड़की को जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

एसपी बोले, पुलिस कर रही जांच

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा ने बताया है कि मामले की जांच कराई जा रही है। लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। हालांकि, देर रात कोतवाली पुलिस ने बताया कि मामला मारपीट का है, लेकिन पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक तहरीर न मिलने की बात भी कही है। वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर चर्चाएं होती रहीं।

कांसीराम कालोनी से जुड़ा मामला

बताया जाता है कि कासीराम कोलानी निवासी एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी 22 साल की बेटी को लेकर एक पेशेवर किस्म की महिला कालोनी के एक कमरे में ले गई। वहां बेटी को शराब पिलाते हुए खुद भी शराब पी। इसके बाद कमरे में तीन युवकों को बुलाकर बेटी को उनके सुपुर्द कर दिया। महिला का आरोप है कि तीनों ने उसकी बेटी से गैंगरेप किया है।

ये भी पढ़ेंः सिपाही ने व्यापारी की शिक्षिका बेटी को छेड़ा, भीड़ ने बस से उतार कर पीटा, थाने पर हंगामा

महिला का कहना है कि जब वह बेटी को तलाशने पहुंची तो उसे खून से लतपत हालत में मिली। इसी बीच कालोनी के लोगों से सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहां आरोपी महिला को शराब के नशे में धुत्त हालत में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

युवती की मां ने लगाए गंभीर आरोप

उससे पूछताछ की जा रही है। युवती की मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ दरिंदगी हुई है। महिला का कहना है कि उसने खुद आरोपी महिला के घर से निकलकर तीन युवकों को भागते हुए देखा है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। सीओ सिटी को मौके पर भेजा गया है। एक दूसरी महिला पर आरोप लगाया जा रहा है, जो नशे में धुत है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है। हालांकि, देर रात कोतवाली पुलिस ने कहा कि मामला मारपीट का है। रेप नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ेंः बांदाः बातों में मशगूल थीं महिलाएं, चोर घर से ले उड़े लाखों का माल