Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

सड़क हादसे में 5 शिक्षकों और वाइस प्रिंसिपल समेत 8 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

हादसे के बाद मौके पर रोते-बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में शनिवार सुबह हुए एक भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में पांच शिक्षक, एक बाबू भी शामिल हैं। हादसा डीसीएम और टेंपो की टक्कर से हुआ। हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़े गए और उसपर सवार 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि कुछ घायलों को अस्पताल भेजा गया है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

हादसे के बाद मौके पर रोते-बिलखते परिजन।

औरैया के सहायल क्षेत्र में डीसीएम-टेंपो की आमने-सामने टक्कर 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। हालात को काबू में किया। यह हादसा टेंपो और डीसीएम की आमने-सामने हुई तेज टक्कर के चलते हुआ।बताया जाता है कि सहायल थाना क्षेत्र के गपचरियापुर गांव के समीप डीसीएम-टेंपो में  हुई आमने सामने तेज टक्कर में लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टेंपो के परखचे उड़ गए और उसपर सवाल लोग उछलकर दूर गिरे।

हादसे के बाद मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी।

परिजनों समेत सैकड़ों मौके पर पहुंचे, पुलिस ने संभाले हालात  

कुछ डीसीएम के नीचे कुचल गए। मौके पर हजारों की भीड़ जमा हो गई। बताते हैं कि दिव्यापुर से सवारियां लेकर टेंपो औरैया-कन्नौज मार्ग से गपचरियापुर गांव पहुंचा ही था कि तभी एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने सा आ रही डीसीएम से उसकी टक्कर हो गई। टेंपो सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने यात्रियों को बाहर निकालने का प्रयास किया और कुछ को बाहर निकाला भी।

हादसे के बाद मौके पर मृतक के परिजन रोते-बिलखते हुए।

मृतकों में स्कूल का बाबू और चालक भी है शामिल 

इस हादसे में दिव्यापुर निवासी शिक्षक स्वतंत्र वर्मा, बाबू राकेश गुप्ता, शिक्षक दिनेश वर्मा और आदर्श कन्या इंटर कॉलेज, पूर्वा सुजान की वाइस प्रिंसिपल स्वरूपा शुक्ला तथा गपचरियापुर जूनियर विद्यालय के शिक्षक सुभाष कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टेंपो के ड्राइवर और अन्य 2 लोग भी इस हादसे में मारे गए हैं। दोनों की पहचान की जा रही है। मौके पर हाहाकार मचा हुआ है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। वहीं घायलों को सैफई रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः 22 की लड़की और 42 की महिला, थाने में पंचायत, फिर पुलिस भी हारी, क्योंकि प्यार अंधा..