Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाला इंजीनियर सुमित कर्नाटक से गिरफ्तार

अंशु बाला। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, गाजियाबादः लगभग तीन दिन पहले गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अपने तीन बच्चों और पत्नी की नृशंस ढंग से हत्या करने वाला इंजीनियर सुमित पुलिस की गिरफ्तर में आ गया है। पुलिस ने उसे कर्नाटक से पकड़ा है। बताते चलें कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम में ज्ञानखंड-4 में स्थित एसएस- 175-बी में रहने वाले सुमित ने शनिवार रात सोते समय अपने तीन बच्चों 5 साल के बेटे परमेश और 2 जुड़वां बेटियों के साथ अपनी पत्नी अंशु बाला (32) की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी थी।

अंशुबाला के तीनों बच्चे। (फाइल फोटो)

नशीली गोली और ड्रग्स देने वाला मेडिकल स्टोर भी सील, मालिक गिरफ्तार  

इसके बाद वह फ्लैट बंद करके फरार हो गया था। बताते हैं कि पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित बेंगलुरु में नौकरी करता था और इस वक्त उसकी नौकरी छूट गई थी जबकि पत्नी स्कूल टीचर थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी सुमित नशेड़ी था। उसने शनिवार शाम को पास की दुकान से नशे की गोलियां भी खरीदी थीं। इसके बाद कोल्ड ड्रिंक में गोलियां मिलाकर बच्चों और पत्नी को पिलाई।

अपने तीन बच्चों और पत्नी का हत्यारा सुमित।

गहरी नींद में सुलाकर दरिंदगी के साथ दिया वारदात को अंजाम 

तीनों को गहरी नींद में हत्यारे ने गला रेतकर मार डाला। बताते हैं कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मेडिकल स्टोर के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है जिससे हत्यारे ने नींद की गोलियां और ड्रग्स खरीदी थीं। पुलिस ने मेडिकल स्टोर सील कर दिया है। घटना को लेकर आज तीन दिन बाद भी इलाके के लोगों में दुख और शोक का माहौल है।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ेंः इंजीनियर पति ने पत्नी और 3 मासूम बच्चों की कर डाली हत्या, वीडियो भेजकर खुद दी जानकारी..