Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हुए हादसों में कानपुर और मध्यप्रदेश के चार लोगों की दर्दनाक मौत 

 

बांदा। राष्ट्रीय राजमार्ग पर क्रेन और ट्रक की सामने-सामने भिड़ंत में ट्रक और क्रेन चालक की मौत हो गई। दूसरी घटना में ट्रक का खराब टायर बदल रहे चालक और क्लीनर की तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर मौत हो गई।  पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फतेहपुर के बाकरगंज निवासी सिदाकत अली (65) पुत्र बरकत अली रविवार की रात बांदा से क्रेन पर टांगकर खराब ट्रक को लेकर फतेहपुर लौट रहा था। इसी दौरान चिल्ला थाना क्षेत्र के पलरा पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और क्रेन की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। क्रेन चालक सिदाकत और कानपुर जिले के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के रामसारी गांव निवासी ट्रक चालक सोनू ऊर्फ मोनू (25) पुत्र राजेपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

तिंदवारी क्षेत्र में ट्रक और क्रेन के टकराने से हुआ एक हादसा, दूसरे में तेज रफ्तार ट्रक ने दूसरे ट्रक के चालक-क्लीनर को कुचला 

थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान मोनू की मौत हो गई। डाक्टरों ने सिकादत की हालत नाजुक बताकर कानपुर रिफर कर दिया। परिजन उसे कानपुर ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

दूसरी घटना में कानपुर जिले के नंबरखेड़ा गांव निवासी सतीश (25) पुत्र सुद्दीलाल मैहर (मध्य प्रदेश) से ट्रक लेकर कानपुर जा रहा था। बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित देहात कोतवाली क्षेत्र के सैमरी गांव के नजदीक ट्रक का पहिया पंक्चर हो गया। कानपुर जिले के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के राजारामपुर गांव निवासी क्लीनर सुमित (20) पुत्र रामरतन और चालक सतीश दोनों ट्रक का पहिया बदल रहे थे।

इसी दौरान फतेहपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद डाला। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां उपचार के कुछ देर बाद ही दोनों ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों को सौंप दिया है।