Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

क्या आपने कभी try की है Hair Chain Accessories

लाइफ़स्‍टाइल डेस्‍क। पार्टी चाहें कैसी भी हो, उसके लिए ड्रेस चाहें कितनी भी मस्‍त क्‍यों न हो. आखिर में लगभग हर लड़की के साथ उसके बालों को खूबसूरत दिखाने की समस्‍या फंस ही जाती है. अब बालों का बन बनाएं या उन्‍हें खुला छोड़ दें. इस बीच में आखिर तक दिमाग काम करना बंद कर देता है. ऐसा ही कुछ आपके साथ भी हो रहा है तो आइए आपकी कुछ मदद की जाए. क्‍यों न आप भी हेयर चेन एक्‍सेसरीज़ को ट्राई करें और अपने बालों को एकस्‍ट्रा खूबसूरत बनाएं. कैसी है ये हेयर चेन एक्‍सेसरी, आइए देखें.

लुक हो जाएगा Bold
सिंपल से हेयर स्टाइल या फिर बन के साथ आप अगर उनपर हेयर एक्‍सेसरीज़ का इस्‍तेमाल करती हैं, तो आपके बालों का लुक पहले से कहीं ज्‍यादा बोल्‍ड होकर सामने आएगा. यूं तो इन हेयर एक्‍सेसरीज़ में मार्केट में कई ऑप्‍शंस मौजूद हैं, लेकिन इनमें सबसे ज्‍यादा ट्रेंडी हैं हेयर चेन एक्‍सेसरीज. इन हेयर चेन्‍स में भी आपको कई तरह के डिजायंस मिलेंगे.

खुले बालों पर करें ट्राई
यहां ध्‍यान देने वाली बात ये होगी कि आप खुले बालों पर हेयर चेन्‍स को ट्राई कर रही हैं या बन पर. ऐसे में खुले बालों पर सिंगल या कई लर वाली चेन्‍स को आप अपनी पसंद बना सकती हैं. वहीं अब बन पर इनका इस्‍तेमाल करना है तो एक लॉकेट के साथ कई लर मिलकर आपके बन को ढक सकते हैं और उन्‍हें दिलकश बना सकते हैं.

 

स्‍पेशलिस्‍ट कहते हैं ऐसा
वहीं अगर आप खुले बालों के साथ इन्‍हें वियर करना चाहते हैं तो मार्केट में इसके लिए भी बहुत से डिजायंस उपलब्‍ध हैं. इसे अलग-अलग तरीके से आप अपनी पसंद बालों पर लगा सकते हैं. हां, बस ये निर्भर करता है कि आपके बाल लंबे हैं या शॉर्ट. उसी हिसाब से आपको हेयर चेन एक्‍सेसरी चुननी होगी. इस बारे में कानपुर की ब्‍यूटी स्‍पेशलिस्‍ट मुस्‍कान बधवार कहती हैं कि हेयर एक्‍सेसरी तो बहुत पुराने समय से चली आ रही है. हां, बीच में इसका चलन कुछ कम हो गया था. वहीं अब इसका चलन एक बार फिर से लौट आया है.