Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ह्रदयविदारक : जहरीली टाफी से 4 बच्चों की मौत, एक ही परिवार के थे चारों, सीएम योगी ने दुख जताया

UP : in Kushinagar 4 children died due to poisonous taffy, all four belonged to same family

समरनीति न्यूज, लखनऊ : आज सुबह एक दर्दनाक घटनाक्रम में जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही पीड़ित परिवार को तत्काल मदद पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। मामला यूपी के कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र का है। पीड़ित परिवार के गांव के लोगों पर पुरानी रंजिश में ऐसा करने का आरोप लगाया है।

चारों बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख नम

माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उधर, पुलिस ने चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया। शाम को पोस्टमार्टम के बाद चारों शव गांव पहुंचे तो हर किसी की आंखें नम हो गईं। चारों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों से थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

UP : in Kushinagar 4 children died due to poisonous taffy, all four belonged to same family

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र में हुई घटना

बताया जाता है कि कसया थाना क्षेत्र के गांव कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में आज बुधवार सुबह कोहराम मच गया। वहां रहने वाले रसगुल के घर के बच्चे सोकर उठे और बाहर निकले। घर के ठीक बाहर टाफी और कुछ सिक्के पड़े थे। बच्चों ने टाफी और सिक्के बटोर लिए। इसके बाद टाफी खाई। इससे चार बच्चे अचेत हो गए। परिवार के लोग उनको लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां डाक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में रसगुल की बेटी संजना (6), स्वीटी (3), समर (2) और रसगुल की बहन खुशबू का बेटा आरुष (5) शामिल हैं। एसडीएम कसया वरुण कुमार पांडेय आदि ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : Breaking : शहर घूमने आई युवती से चार युवकों ने किया गैंगरेप, FIR..