Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में चाचा ने किया भतीजे का अपहरण, 16 मांगी फिरौती, ऐसे हुआ खुलासा

uncle-kidnapped-nephew-in-banda-16-ransom-sought-disclosed
पुलिस हिरासत में दोनों अपहरणकर्ता (नीचे बैठे हुए), साथ में मुक्त कराया गया अपह्रत बालक (खड़ा हुआ)।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में अपहरण का एक बड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक के अपहरण का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि अपहरणकर्ता कोई और नहीं उसका चाचा ही है। इस मामले में पीड़ित परिवार से 16 लाख की फिरौती मांगी गई है। पुलिस ने घटनाक्रम का 48 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है। घटना की इलाके में काफी चर्चा है। लोग पुलिस के काम की प्रशंसा भी कर रहे हैं। वहीं अपह्रत माता-पिता भी अपने बेटे के सकुशल बच जाने से राहत की सांस ले रहे हैं।

खुरहंड से पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को पकड़ा

पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि क्षेत्र के ग्राम छिलोलर से शनिवार 10वीं के छात्र मनीष का अपहरण हो गया था।

ये भी पढ़ें : ‘समरनीति न्यूज’ खबर का असर, संत तुलसी पब्लिक स्कूल पर छापा, BSA बोले, करेंगे सख्त कार्रवाई

अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से 16 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। आज पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा कर दिया।

uncle-kidnapped-nephew-in-banda-16-ransom-sought-disclosed
अपने माता-पिता के साथ अपह्रत मनीष।

अपह्रत छात्र मनीष ने थाना परिसर में बताया कि बीते शनिवार को 3 बजे के आसपास पचोखर गांव के राकेश नाम का युवक उसे यह कहते हुए बुला ले गया था कि उसका दोस्त उनको बुला रहा है। इसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया था।

अपह्रत का रिश्ते में चाचा लगता है एक अपहरणकर्ता

पीड़ित को रातभर खुरहंड़ के प्राथमिक विद्यालय में रखा गया था। आज सोमवार दोपहर पुलिस ने दबिश देकर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अपह्त को मुक्त कराते हुए दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया। अपहरण का खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद दुवेदी, एसआई सुजीत सिंह, एसआई हरिशंकर यादव, एसआई सरफुतदीन व कांस्टेबल सतेंद्र यादव, संदीप सिंह आदि ने भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें : बांदा : ‘समरनीति न्यूज’ की खबर का असर – माॅल संचालक की दादागिरी ध्वस्त, प्रशासन ने ढहाया अतिक्रमण