Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बेटी की ससुराल जा रहे पिता समेत दो की हादसों में मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बालू लदे ट्रक सड़क पर काल बनकर दौड़ रहे हैं। ऐसे ही एक ट्रैक्टर ने बेटी की ससुराल जा रहे व्यक्ति की जान ले ली। बताते हैं कि छतरपुर के गोयरा गांव निवासी सिकदारी (60) पुत्र सुक्खन गुरुवार सुबह बाइक पर सवार होकर बेटी की ससुराल नरसिंहपुर जा रहे थे। इसी दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के लहुरेटा गांव के पास वहां से गुजर रहे बालू लदे ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह पहिए के आगे गिर पड़े। ट्रैक्टर चालक उनकी टांग कुचलता हुआ वहां से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाकर घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया।

लहुरेहटा गांव के पास हादसा  

वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि मृतक के साथ बाइक पर बैठे रहे गनेशा (30) निवासी देवगांव अजयगढ़ (एमपी) को भी चोटें आई हैं। मृतक सिकदारी और गनेशा दोनो रिश्तेदार बताए गए हैं। मृतक के भतीजे उमेश ने बताया कि सिकदारी अपनी बेटी की ससुराल नरसिंहपुर जा रहे थे, तभी बालू भरे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

दूसरा हादसे में डांसर की मौत  

उधर, एक अन्य हादसे में बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा गांव निवासी शिवप्रसाद (27) पुत्र रामसजीवन पेशे से डांसर था वह चैसड़ गांव में शादी में डांस करके वहां खड़े एक ट्रैक्टर का पास खड़ा हो गया। बताते हैं कि ट्रैक्टर चालक ने बिना देखे ट्रैक्टर दौड़ा दिया। इससे शिव प्रसाद उसकी चपेट में आकर कुचल गया। बाद में उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः खनिज निदेशक रोशन जैकब का बांदा की खदानों पर छापा, अवैध खनन मिलने पर विवादित खनिज अधिकारी शैलेंद्र सिंह निलंबित..