Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Update: बांदा में सिपाही समेत फिर 11 कोरोना पाॅजिटव मिले, कुल संख्या 190 पहुंची

Corona: Investigation report of 41 people in Banda came negative
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले चिंताजनक स्थिति में पहुंचते जा रहे हैं। आज मंगलवार शाम को कोरोना के 11 नए पाजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें 7 मामले अतर्रा के हैं जबकि 4 बांदा शहर के हैं। इसके साथ ही अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 190 पहुंच गई है। इनमें 130 एक्टिव केस हैं, जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है। बताते हैं कि 11024 सैंपुल जांच को भेजे गए हैं। इनमें से 1160 की रिपोर्ट आना बाकी है। बताते हैं कि इन 11 पाजिटिव केस में एक पुलिस का सिपाही भी है। इस सिपाही की ड्यूटी क्वारंटाइन सेंटर में लगी थी। इसे लेकर पुलिस विभाग अलर्ट हो गया है।

शहर के 4 अतर्रा के 7 नए केस

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने बताया है कि मंगलवार को कुल 11 मामले सामने आए हैं। बांदा शहर में डीएम कालोनी में रहने वाले एक 23 साल के युवक के अलावा, गुलरनाका में जलसंस्थान के पास रहने वाले 68 वर्षीय वृद्ध छोटी बाजार निवासी 20 वर्षीय युवक, तथा पीडब्ल्यूडी कालोनी में रहने वाले 31 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, पढ़िए- दो टूक बातचीत..

वहीं बाकी लोगों में अतर्रा के कटरा बाजार की रहने वाली 18 साल की युवती, 22 साल का एक युवक, तथा अतर्रा के ही चूड़ी गली के 25 व 29 और 42 तथा 65 साल के व्यक्ति शामिल हैं। साथ ही वहीं का एक 20 साल का युवक भी शामिल है। बताते हैं कि इनमें से दो ट्रूनेट मशीन से पाजिटिव पाए गए हैं। वहीं बाकी आरटी पीसीआर द्वारा पाजिटिव पाए गए हैं। बताते चलें कि इधर कुछ दिनों से बांदा में कोरोना पाजिटिव केस तेजी से बढ़े हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबर : बांदा में कुल 40 कोरोना पाॅजिटिव मिले, 28 सुबह-12 शाम को..