Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फ्लाई ओवर पर बाइक-स्कूटी की टक्कर से युवक और मासूम की मौत, एक और ने तोड़ा दम

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः कचहरी रेलवे क्रासिंग स्थित फ्लाई ओवर पुल पर बाइक और स्कूटी की टक्कर हो गई। आमने-सामने हुई यह टक्कर वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण इतनी भीषण हुई कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वहीं एक 8 साल के मासूम और युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर सवार युवक खुटला मोहल्ला निवासी आकाश (18) पुत्र फूलचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन वहां से चिताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया।

मरने वाले युवक और बच्चे की नहीं हुई पहचान 

बताते हैं कि गुरूवार रात हुए इस हादसे में बाइक चला रहे युवक और उसपर बैठे बालक की पहचान नहीं हो सकी है। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और बालक की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं लेकिन अबतक कुछ पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के शरीर पर नीली शर्ट, काले रंग की पैंट है जबकि बालक के शरीर पर लाल टी-शर्ट और काली पैंट है।

ये भी पढ़ेंः बांदा शहर में पेयजल संकट से परेशान लोगों ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान, बैनर लेकर उतरीं महिलाएं..

बताया जाता है कि मृतक युुवक की जेब से एक मोबाइल मिला है लेकिन उसमें सिम न होने के कारण किसी से बात नहीं हो सकी है। इस कारण युवक की पहचान भी नहीं हो पा रही है। इसी तरह मटौंध के दुरेड़ी गांव निवासी राजू पाल (26) गुरुवार को अपने चचेरे भाई चंद्रप्रकाश (30) के साथ निमंत्रण में शामिल होकर लौट रहा था। पचपहरा गांव के पास अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्कर मारकर कुचल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां राजू ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए  भेजा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में किसान की हत्या का खुलासा, पत्नी-भांजा निकले हत्यारे, यह थी वजह..