Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बिजनौर में दिनदहाड़े राशन डीलर की हत्‍या, दो बेटे गंभीर हालत में रेफर

Ration dealer murdered in broad daylight in Bijnor, two sons referred in critical condition

समरनीति न्यूज, बिजनौर : जिले में आज शनिवार सुबह एक राशन डीलर की हत्या कर दी गई। वहीं हमले में उनके दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। हत्या की यह वारदात बिजनौर के स्वाहेडी गांव में हुई। हत्या दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में हुई। घटना के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताते हैं कि एक घायल सेना का जवान है। उसकी छुट्टी भी पूरी होने वाली है। घायलों को मेरठ रेफर कर दिया गया है।

स्वाहेडी गांव में दिनदहाड़े हुई वारदात

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के स्वाहेडी गांव के रहने वाले दीपू शनिवार सुबह खेत में पाट्ठा (महडा) लगा रहे थे। इसी बीच गांव के राशन डीलर देवेंद्र अपने पुत्र फौजी मोहित और अतुल के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने दीपू से कहा कि महडा चोरी हो गया था और उनका है। दीपू ने कहा कि उसने महडा गांव के रामबहादुर से लिया है। दीपू ने इसकी जानकारी रामबहादुर के बेटे टिंकू को भी दी। रामबहादुर अपने बेटे टिंकू, नवनीत और विपुल के साथ तमंचे व धारदार हथियार लेकर वहां पहुंचा।

ये भी पढ़ें : बिजनौर में भीषण आग से लाखों का नुकसान, काबू करने में लगे कई घंटे

उसने बिना कुछ सोचे ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और चाकू भी चलाए। खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए। 60 साल के राशन डीलर देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। उनके बेटे मोहित और अतुल घायल हो गए। एसपी सिटी डा. प्रवीन रंजन सिंह और शहर कोतवाल राधेश्याम समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा। मोहित और अतुल को अस्पताल भेजा गया। वहां से दोनों को मेरठ रेफर कर दिया गया। मोहित के पेट में चाकू और अतुल को गोली लगी है। बताते हैं कि मोहित सेना में जवान है। आरोपी वहां से भाग निकले है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें : यूपी की योगी सरकार-02 में कौन-कौन बने कैबिनेट और राज्य मंत्री, पढ़िए पूरी लिस्ट..