Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मासूम की तड़प-तड़पकर दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

Person dies of current in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : एक 5 साल की मासूम बच्ची की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। दरअसल, बच्ची ने एक विद्युत पोल के सपोर्ट वायर को छू लिया। इसके बाद बच्ची तार में आ रहे करंट से चिपक गई। आसपास के लोगों ने देखा तो डंडे से उसे किसी तरह अलग किया। लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। हादसा पास के एक दुकानदार की लापरवाही से हुआ। बताया जा रहा है कि दुकानदार ने कटिया फंसाने के लिए तार सपोर्ट वायर में फंसाया था। इस कारण उसमें करंट आ रहा था। उधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पड़ोसी दुकानदार पर लापरवाही का आरोप

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम साथी के रहने वाले वीरेंद्र कोटार्य की 5 साल की बेटी मीनू शनिवार को घर के पास पड़ोसी बच्चों के साथ खेल रही थी। घर से थोड़ी दूरी पर विद्युत पोल का सपोर्ट वायर से छूने पर वह करंट से चिपक गई। उसे तड़पता देख चचेरे बाबा चंद्र मोहन ने डंडा मारकर हटाया। परिवार के लोग गंभीर हालत में उसे अस्पताल लेकर भागे। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा में 13 साल की बच्ची ने उठाया खौफनाक कदम, मौत से परिवार में मचा कोहराम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। बच्ची के परिजनों का कहना है कि परचून दुकानदार ने बिजली के पोल से कटिया फंसाई थी। इसका तार सपोर्ट वायर में लिपटा हुआ था। इसलिए उसमें करंट उतर आया। बच्ची की मौत से उसकी मां पूजा बदहवास हो गई है। दो बेटियों व एक बेटे में मीनू परिवार की सबसे बड़ी बच्ची थी। कोतवाली निरीक्षक बांके बिहारी का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में जीत के जश्न में नाले में गिरे भाजपा कार्यकर्ता की मौत