Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसा : बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, तीन घायल

Private doctor dies due to high speed car collision in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज हुए एक हादसे में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य युवक घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि मृतक युवक घटना के समय अपने बहन के घर से लौटकर घर जा रहा था। उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहन के घर से लौट रहा था युवक

बताया जाता है कि जमालपुर के कबरई गांव के रहने वाले वृंदावन के बेटे राजेश (32) अपने गांव के दोस्त अर्जुन (24) के साथ बहन के घर से लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में व्यापारी का भतीजा ही निकला हत्यारा, 48 घंटे में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

उनकी बहन प्रेमलता फुफुंदी गांव में रहती हैं। इसी दौरान फुफुंदी व उमरी गांव के बीच सामने से आ रही एक दूसरी तेज रफ्तार बाइक से उनकी टक्कर हो गई।

दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गे। इससे राजेश की मौके पर मौत हो गई। वहीं उनका दोस्त अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी बाइक पर सवार फुफंदी गांव के मंगल (28) व शैलेंद्र (20) भी घायल हो गए। दोनों को बबेरू स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बबेरू कोतवाली प्रभारी अरूण पाठक का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा पीडब्लूडी में भ्रष्टाचार का खुलासा, फर्जी कार्यों में दूसरे जिलों की खनिज रायल्टी से घोटाला