Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : चकेरी एयरपोर्ट के बाहर से लापता इंजीनियर रात को इन हालात में लौटा

Kanpur : Software engineer who went missing from Chakeri returned in these conditions at night

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के चकेरी में एयरपोर्ट के पास से लापता हुए साफ्टवेयर इंजीनियर रात में वापस लौट आया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी इंजीनियर के घर पहुंची। पुलिस पूछताछ की और पूरे मामले की जानकारी ली। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि, घटनाक्रम को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। बताते चलें कि चकेरी के ओमपुरवा के रहने वाले व्यापारी संजय जायसवाल के इकलौते बेटे स्पर्श साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वह रविवार को मुंबई से कानपुर लौटे थे। वह फ्लाइट से वापस लौटे और इसके बाद एयरपोर्ट के बाहर से लापता हो गए।

पुलिस ने लिखा था अपहरण का मुकदमा

व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा लिखा था। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। इस सबके बीच बुधवार रात इंजीनियर के एक रिश्तेदार को वह झटरकटी बस अड्डे के पास बेसुध हालत में पड़े मिले। इसके बाद उनको घर लाया गया।

ये भी पढ़ें : Breaking : थाने में रेप का आरोपी SHO प्रयागराज से गिरफ्तार  

घटना की जानकारी होने पर एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक फोर्स लेकर उनके घर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इंजीनियर ने पुलिस को बताया है कि रविवार को वह फ्लाइट से कानपुर लौटे थे।

अब जहरखुरानी का मामला आया सामने

इसके बाद ई-रिक्शे से रामादेवी चौराहे पहुंचे। वहां से दूसरे ई-रिक्शा में बैठ गए। फिर पेट दर्द की शिकायत हुई तो रिक्शा चालक ने उनको एक टेबलेट दे दी। इंजीनियर का कहना है कि टेबलेट खाने के बाद उनको कुछ याद नहीं रहा। इसके बाद खुद को झकरकटी अड्डे पर पड़ा पाया। वहां रिश्तेदार हनी जायसवाल ने उनको देखा। उधर, एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक का कहना है कि इंजीनियर ने अपने साथ जहर खुरानी की घटना होने की जानकारी दी है। उनका कुछ सामान गायब है।

ये भी पढ़ें : UP : शराब पीकर महिला अधिकारी को सड़क पर ड्रामा करना पड़ा भारी, सस्पेंड