Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

मरीज दिखाने की जल्दबाजी में डाक्टर की पिटाई, ओपीडी ठप

समरनीति न्यूज, सीतापुरः बिसवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टरों से मरीजों के तीमारदारों ने मारपीट कर दी। बताते हैं मारपीट करने वाला शख्स अपने पिता को दिखाने बिसवां अस्पताल पहुंचा था। लंबी लाइन को लेकर युवक की डाक्टरों से कुछ कहा सुनी हुई थी। इसके बाद युवक ने डाक्टरों से अभद्रता कर दी।

सीतापुर के बिसबां स्वास्थ्य केंद्र पर जल्दी मरीज दिखाने को लेकर तीमारदार ने की मारपीट 

मारपीट से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने किसी तरह युवक को डाक्टरों से अलग किया। इसके बाद युवक वहां से चला गया। आक्रोशित डाक्टरों ने कामकाज बंद कर दिया। डाक्टरों का कहना था कि काम करते समय युवक ने उनके साथ गुंडागर्दी करते हुए मारपीट की। साथ ही गालियां देते हुए अभद्रता भी की।

लखनऊ का ठेकेदार और गुर्गे थे उन्नाव में युवक को सरेराह पीटकर उठा ले जाने वाले गुंडे, पुलिस ने ऐसा दिया तगड़ा सबक कि..

डाक्टरों ने नाराज होकर ओपीडी बंद कर दी। काफी देर तक मरीज परेशान होते रहे और इलाज से महरूम रह गए। उधर, अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लोगों से जानकारी की। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहते हैं पीड़ित डाक्टर 

सीएचसी अधीक्षक अमित कपूर ने कहा है अगर मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होगी, तबतक ओपीडी नहीं खुलेगी। डाक्टर ने आपबीती बताते हुए कहा कि युवक अपने पिता का जल्दी इलाज चाहता था लेकिन उनके पास पहले से मरीज थे। फिर भी डाक्टर जल्द उसके मरीज को देखने की कोशिश कर ही रहे थे कि युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।