Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधान के दरिंदे पुत्र ने नाबालिग लड़की से किया रेप, शरीर पर जगह-जगह काटने और चोटों के निशान

समरनीति न्यूज, डेस्कः बेटियों की आबरू लुटने का घिनौना सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। सचेंडी थाना क्षेत्र के एक गांव के प्रधान के दरिंदे पुत्र ने नाबालिग दलित बालिका से रेप कर डाला। इतना ही नहीं आरोपी दरिंदे ने रेप के दौरान हैवानियत की हदें पार करते हुए पीड़िता के शरीर पर जगह-जगह काटा और जख्म कर दिए। पीड़िता किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर लौटी और परिवार वालों को फफक कर रोते हुए आपबीती सुनाई। परिवार वाले उसे लेकर थाने पहुंचे।

सचेंडी के ग्राम सीढ़ी का प्रधान है आरोपी का पिता  

यह वारदात कानपुर जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। इस घटनाक्रम में चौंकाने वाला पहलू यह रहा कि थाना पुलिस रिपोर्ट लिखने की बजाए आरोपी को बचाती नजर आई। पीड़ित परिवार के लोगों ने भी थानाध्यक्ष सचेंडी पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया। लेकिन बाद में मीडियाकर्मियों के पहुंचने और मामले के तूल पकड़ता देख एसओ ने आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की रिपोर्ट भी लिख ली गई है।

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में 4 बीडीसी सदस्यों ने कामवाली महिला से किया गैंगरेप, जांच में जुटी है पुलिस

बताया जाता है कि सचेंडी थाना क्षेत्र के सीढ़ी गांव का प्रधान दिनेश विश्वकर्मा है। उसके पुत्र ज्ञान प्रकाश वर्मा ने आज सुबह एक दलित नाबालिग बालिका से रेप किया। रेप के दौरान हैवानियत पर उतरे इस दरिंदे प्रधान पुत्र बालिका के शरीर पर बुरी तरह से काटा।

हैवानियत और पिटाई से सहमी पीड़िता 

कई जगहों पर काटने और पिटाई से बालिका बेहद डरी हुई थी। किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर भागी बालिका ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर थाना सचेंडी पहुंची।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

बताया जाता है कि वहां प्रधान के पुत्र का मामला होने के कारण पुलिस उसे बचाती नजर आई। लेकिन बाद में मीडिया कर्मियों के पहुंचने और मामले को तूल पकड़ता देखकर पुलिस ने आनन-फानन में रिपोर्ट दर्ज की। इतना ही नहीं आरोपी को भी धर-दबोचा। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।