Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

‘मां’ की मौत पर उबाल, गुस्साई भीड़ की अस्पताल में तोड़फोड़

झांसी के एक नर्सिंग होम के बाहर प्रसूता की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, झांसीः एक स्थानीय अस्पताल में प्रसूता की मौत से गुस्साए परिजनों ने जमकर तोड़फोड़ की। परिवार के लोगों ने कई घंटे तक हंगामा किया। भीड़ के आक्रोश को देखकर अस्पताल कर्मी ताला डालकर भाग खडे हुए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह लोगों को समझाया। साथ ही मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाकर मामले को शांत कराया।

झांसी के सीपरी बाजार के एक नर्सिंग होम का मामला 

बताया जाता है कि शहर की फ्रेन्ड्स कालोनी निवासी सुनील राय की पत्नी रश्मिराय ( 26) गर्भवती थीं। परिवार के लोगों ने बीती 4अक्टूबर को सीपरीबाजार के एक नर्सिंग होम में उनको भर्ती कराया था। डाक्टरों की सलाह पर उसका आपरेशन किया गया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में हत्यारोपी साथी के समर्थन में पुलिस कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया काम, तीन निलंबित

बताते हैं कि आपरेशन से बीते दिवस यानि 5 अक्टूबर को रश्मि ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। परिवार के लोगों का कहना है कि जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ थे। शनिवार सुबह रश्मि ने टायलेट जाने की इच्छा जताई। इसपर मौजूद डाक्टर और नर्स ने उसे इंजेक्शन लगाया और टायलेट भेज दिया।

इंजेक्शन के बाद बेहोश होकर गिरी 

बताते हैं कि टायलेट पहुंचते ही रश्मि बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद नर्सिंग होम के डाक्टरों ने उसे आनन-फानन उनको एक दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहां पहुंचते ही हास्पिटल के डाक्टरों ने रश्मि को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन लाश लेकर वापस उसी नर्सिंग होम पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः रिश्ते के चचेरे भाई ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार  

लेकिन अस्पताल में ताला पड़ा हुआ था और सारे डाक्टर व स्टाफ गायब था। यह देखकर परिवार के लोग गुस्से से उबल पड़े। परिवार के लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ के साथ जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत किया। साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद परिवार के लोगों का गुस्सा शांत हुआ।