Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में छोटा बेटा ही निकला परिवार के पांच लोगों का हत्यारा, संपत्ति के लालच में बन बैठा शैतान

हत्यारे की गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस अधिकारी व पीछे खड़ा हत्यारोपी।

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुरः हमीरपुर शहर के रानी लक्ष्मीबाई तिराहे पर गुरुवार को एक परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्याओं ने सभी को हिलाकर रख दिया था। हत्या की इस वारदात को इतनी दरिंदगी से अंजाम दिया गया था कि चार के छोटे बच्चे से लेकर 85 साल की वृद्धा तक किसी को नहीं छोड़ा गया। सभी की हथौड़े और सिलबट्टे से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या की गई। लखनऊ से लेकर बुंदेलखंड तक जिसने भी घटना के बारे में सुना दंग रह गया। शासन ने पुलिस अधिकारियों की टीम इसके खुलासे के लिए लगाई।

संपत्ति का लालच बना हत्याकांड की वजह 

कानपुर जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश को इसके खुलासे की मानिटरिंग के लिए लगाया गया। उधर, जिला पुलिस के अधिकारी भी खुलासे में जुटे थे। आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और इस जघन्य वारदात के 24 घंटे से पहले ही पुलिस ने इसका खुलासा कर दिया। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि इसी परिवार का बड़ा बेटा निकला।

बीयर और शराब पीकर की जघन्य वारदात  

दरअसल, गुरुवार को रानी लक्ष्मीबाई तिराहे पर रहने वाले नूरबक्श के परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। हत्यारे ने नूरबक्श के बेटे रईस, बहू छोटे बेटे रईस (27) और उसकी पत्नी रोशनी (25), दोनों के 4 साल के बेटे, 14 साल की भांजी और 85 साल की दादी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी।
हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने हत्या के इस मामले में नूरबक्श के ही बड़े बेटे नफ़ीस को गिरफ्तार किया है।

प्रेसवार्ता कर अधिकारियों ने किया खुलासा  

पुलिस अधिकारियों ने प्रेसवार्ता करते हुए जानकारी दी है कि मामूली पूछताछ में ही नफीस ने अपना जुर्म कबूल लिया। साथ ही बताया है कि उसने प्रापर्टी के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारे ने बताया है कि वारदात वाले दिन उसने दिन में 11 बजे पहले बियर पी और बाद में शराब भी पी। इसके बाद नशे की हालत में हथौड़े से दादी, भाई, भांजी और भाभी व उसके बच्चे को मार डाला। पुलिस आरोपी नफीस को गिरफ्तार करने के बाद अब उसे जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। घटना के खुलासे से आसपास के लोग भी दंग है।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियारों व पत्थरों से कूचकर हत्या  

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर पहुंचे सामूहिक हत्याकांड की जांच को एडीजी प्रेमप्रकाश, हथौड़े-सिलबट्टे से वारदात ही बड़ा सुराग, कोई नजदीकी है हत्यारा